×

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई को लेकर एक्ट्रेस की मां ने क्यों कही ऐसी बात?

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई फाइनली हो चुकी है। दोनों ने अपने रिश्ते को पक्का कर लिया है। इस बीच एक्ट्रेस की मां ने दोनों की सगाई पर अपना रिएक्शन दिया है।

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 11:58 AM GMT
Parineeti Raghav Engagement: परिणीति-राघव की सगाई को लेकर एक्ट्रेस की मां ने क्यों कही ऐसी बात?
X
Parineeti Raghav Engagement (Image credit: Instagram)

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो में थे और अब आखिरकार कपल ने अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। जी हां, 13 मई 2023 को कपल ने दिल्ली में इंगेजमेंट की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस की मां की इस इंगेजमेंट पर रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

परिणीति की मां ने लिखा इमोशनल नोट

दरअसल, परिणीति चोपड़ा की मां रीना चोपड़ा ने रविवार को सगाई समारोह से परिणीति और राघव की एक तस्वीर शेयर की और कपल के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा। एक्ट्रेस की मां ने खुद को वास्तव में धन्य' कहा और यहां तक ​​कि भगवान को भी थैंक्यू कहा। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "आपकी लाइफ में ऐसी वजहें हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि वहां एक भगवान है। यह उनमें से एक है ....ब्लेश्ड, थैंक्यू गॉड। मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जो पहुंचे हैं और उन्हें जिन्होंने अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी हैं।"

परिणीति की मां ने शेयर की सगाई की तस्वीरें

परिणीति की मां ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक्ट्रेस की इंगेजमेंट सेरेमनी की इनसाइड झलक शेयर की है। तस्वीरों में वह अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ पोज देती नजर आ रही थीं। तस्वीरों में से एक में प्रियंका चोपड़ा भी दिखीं, जो परिणीति के स्पेशल डे के लिए लंदन से आई थीं।

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में

परिणीति को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में देखा गया था। जल्द ही वह इम्तियाज अली की ‘चमकिला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। इसी के साथ वह फिल्म 'कैप्सूल गिल' में भी दिखाई देंगी। इससे पहले परिणीति चोपड़ा 'कोड नेम: तिरंगा', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'साइना नेहवाल की बायोपिक', 'संदीप और पिंकी फरार', 'हंसी तो फंसी', 'केसरी', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'इश्कजादे' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story