×

Parineeti Raghav Engagement: सबके सामने परिणीति को किस करते दिखे राघव चड्ढा, वीडियो हुआ वायरल

Parineeti Raghav Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो चुकी है। कल यानी 13 मई 2023 को दोनों की सगाई सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 May 2023 9:08 AM GMT
Parineeti Raghav Engagement: सबके सामने परिणीति को किस करते दिखे राघव चड्ढा, वीडियो हुआ वायरल
X
Parineeti Raghav Engagement (Image Credit: Instagram)

Parineeti Raghav Engagement: पिछले काफी दिनों से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे और कल यानी 13 मई 2023 को आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया। जी हां, कल दोनों ने दिल्ली में अपने परिवार और दोस्तों के बीच सगाई कर ली, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें राघव चड्ढा का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

राघव चड्ढा ने परिणीति को किया किस

दरअसल, इस वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले पति की बाहों में बाहें डालकर खड़ी हुई हैं। दोनों अपने को-ऑर्डिनेटेड एंगेजमेंट आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का गाना 'वे माही' बज रहा है, जिसे परिणीति साथ में गा रही हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये गाना राघव चड्ढा को ही डेडीकेट किया है। परिणीति जब गाना गा रही होती हैं, तभी राघव उन्हें प्यार से गालों पर किस कर लेते हैं। इस फ्रेम में परिणीति चोपड़ा के पिता भी खड़े हैं, जो अपनी बेटी और होने वाले दामाद को निहार रहे हैं।

परिणीति ने शेयर की अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें

वहीं, सगाई सेरेमनी के बाद परिणीति ने अपने होने वाले पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। इन तस्वीरों में परिणीति और राघव एक-दूसरे के बेहद क्लोज नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ झलक रहा था। फोटोज में परिणीति जहां आइवरी व्हाइट कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं राघव भी अपनी होने वाली पत्नी को मैच करते हुए आइवरी व्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। इनमें से एक तस्वीर में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करता नजर आ रहा था।

बहन की सगाई में शामिल हुई थीं प्रियंका

बता दें कि परिणीति के इस खास दिन में उनके साथ उनकी प्यारी बहन प्रियंका भी शामिल थीं। प्रियंका ने इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, इस सगाई में वह अकेले आई थीं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी बेटी मालती और पति निक नहीं आए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, निक जोनस अपने प्रोफेशनल कामों के कारण इस सगाई में शिरकत नहीं कर पाए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story