×

Parineeti Raghav Engagement: 'किस रंग की ड्रेस पहनेंगी परिणीति?' पैपराजी के सवालों का ऐसे दिया मनीष मल्होत्रा ने जवाब

Parineeti Raghav Engagement: फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर मनीष का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 May 2023 11:40 AM GMT (Updated on: 13 May 2023 12:07 PM GMT)
Parineeti Raghav Engagement: किस रंग की ड्रेस पहनेंगी परिणीति? पैपराजी के सवालों का ऐसे दिया मनीष मल्होत्रा ने जवाब
X
Parineeti Raghav Engagement (Image credit: Instagram)

Parineeti Raghav Engagement: बहुत जल्द एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे के हो जाएंगे। आज दोनों दिल्ली में अपने परिवार और दोस्तों के बीच सगाई करने वाले हैं, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

दिल्ली पहुंचे मनीष मल्होत्रा

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मनीष मल्होत्रा दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। ब्लैक आउटफिट में मनीष काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पैपराजी मनीष को घेरे हुए हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि परिणीति अपनी सगाई में कौन-से रंग की ड्रेस पहनेंगी। हालांकि, मनीष पैपराजी के सवालों का कोई जवाब नहीं देते हैं और हंसते हुए अपनी कार में बैठ जाते हैं।

प्रियंका भी अपनी बहन की सगाई में हुई शामिल

दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका दिल्ली एयरपोर्ट से निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ब्राउन कलर के को-ऑर्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में प्रियंका पैपराजी को देखकर नमस्ते करती हुई भी दिखाई दी। फैंस को प्रियंका का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, फैंस को उम्मीद थी कि प्रियंका अपनी बहन की शादी में पति निक जोनस और बेटी मालती संग पहुंचेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह परिणीति की सगाई में अकेले ही आई हैं।

दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार निक जोनस अपने प्रोफेशनल कामों में काफी ज्यादा बिजी हैं। अभी हाल ही में निक ब्रदर्स का नया गाना रिलीज हुआ है, जिस वजह से वह गाने के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी के साथ निक का एक कॉन्सर्ट भी है, जिसे वह कैंसिल नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि वह परिणीति की सगाई सेरेमनी में नहीं पहुंच पाए। हालांकि, परिणीति चोपड़ा की शादी में प्रियंका चोपड़ा अपने पति व बेटी दोनों के साथ शिरकत करेंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story