×

Parineeti Raghav Engagement: सिद्धार्थ-कियारा परिणीति-राघव की सगाई के लिए हुए रवाना? वायरल हुआ कपल का एयरपोर्ट लुक

Parineeti Raghav Engagement: आज यानी 13 मई 2023 को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

Ruchi Jha
Published on: 13 May 2023 8:31 AM GMT
Parineeti Raghav Engagement: सिद्धार्थ-कियारा परिणीति-राघव की सगाई के लिए हुए रवाना? वायरल हुआ कपल का एयरपोर्ट लुक
X
Parineeti Raghav Engagement (Image credit: Instagram)

Parineeti Raghav Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) की सगाई में अब कुछ ही समय बाकी है। दोनों की सगाई सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Sidharth Malhotra) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों परिणीति चोपड़ा की सगाई के लिए दिल्ली जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

दिल्ली रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ और कियारा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां सिद्धार्थ ने व्हाइट पेंट के साथ मैचिंग टी-शर्ट पहनी है, तो वहीं कियारा व्हाइट ट्राउजर और जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में कपल के बीच का क्यूट बॉन्ड साफ देखने को मिल रहा है। अब इस वीडियो के सामने आते ही फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं। हालांकि, यह दावा कितना सच है यह कोई नहीं जानता।

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ की है अच्छी दोस्ती

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। आखिरी बार दोनों को साल 2019 में फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में देखा गया था। ऐसा में यह कहा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा ने सिद्धार्थ को अपनी सगाई में जरूर बुलाया होगा और जब सिद्धार्थ जाएंगे तो कियारा का जाना तो बनता ही है। हालांकि, सच क्या है यह तो सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई सेरेमनी

परिणीति की गेस्ट लिस्ट की बात करें, तो इसमें सबसे पहला नाम करण जौहर का है। प्रियंका के आने की बात तो चल ही रही है। दूसरी तरफ राघव के गेस्ट्स की बात करें तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के कपूरथला हाउस पहुंचने की पूरी उम्मीद है। फिलहाल, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वो सगाई के दिन की व्यवस्था देख रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story