×

Parineeti Raghav: कितने बजे शुरू होगा परिणीति-राघव की सगाई सेरेमनी का फंक्शन? आउटफिट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सबकुछ

Parineeti Raghav: आज यानी 13 मई 2023 को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई सेरेमनी है। आइए आपको फंक्शन टाइमिंग से लेकर आउटफिट और गेस्ट लिस्ट तक पूरी जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 May 2023 7:26 AM GMT
Parineeti Raghav: कितने बजे शुरू होगा परिणीति-राघव की सगाई सेरेमनी का फंक्शन? आउटफिट से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सबकुछ
X
Parineeti Raghav (Image credit: Instagram)

Parineeti Raghav: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra And Raghav Chadha Engagement) बहुत जल्द एक-दूसरे के होने वाले हैं। आज दोनों की सगाई है, जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइडेट हैं। हर को काफी बेसब्री से दोनों की सगाई सेरेमनी की फोटोज का इंतजार कर रहा है, तो कोई यह जानने के लिए बेताब है कि दोनों की सगाई सेरेमनी का फंक्शन कब शुरू होगा और कपल अपनी सगाई में क्या पहनेगा? तो आइए हम आपको बताते हैं कि परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई सेरेमनी की गेस्ट लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है और कपल अपनी सगाई में क्या पहनने वाला है।

कैसा होगा परिणीति और राघव का आउटफिट?

परिणीति और राघव परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई में ये दोनों एक-दूसरे के मैचिंग की आउटफिट पहनेंगे। जहां राघव अपने मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा की डिजाइन किए गए मिनिमलिस्ट अचकन में नजर आएंगे, वहीं परिणीति मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दिखाई देंगी।

क्या होगी परिणीति और राघव की सगाई की थीम?

खबरों की मानें, तो इस ग्रैंड पार्टी को बॉलीवुड थीम पर सजाया गया है। हालांकि, आने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड क्या है? यह अभी सामने नहीं आया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि गेस्ट पेस्टल थीम में नजर आएंगे। वहीं, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि एक्ट्रेस व परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा सगाई के लिए 13 मई की सुबह दिल्ली पहुंचेंगी। हालांकि, इस दौरान उनके पति निक जोनस उनके साथ नहीं होंगे।

परिणीति और राघव के मेहमानों की लिस्ट

परिणीति की गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम करण जौहर का है। प्रियंका के आने की बात तो चल ही रही है। दूसरी तरफ राघव के गेस्ट्स की बात करें तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के कपूरथला हाउस पहुंचने की पूरी उम्मीद है। फिलहाल, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वो सगाई के दिन की व्यवस्था देख रहे हैं।

हालांकि, परिवार इसे सीक्रेट नहीं रखना चाहता, लेकिन फिर भी मीडिया के सामने अभी कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है। इस मौके पर परिणीति के मुंबई स्थित घर को रोशनी से सजाया गया है। सगाई सेरेमनी का फंक्शन कब तक शुरू होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने इस खास दिन की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करेंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story