×

Parineeti-Raghav Chadha: जानिए! कहां तक पहुंचीं परिणीति राघव की शादी की तैयारियां, गेस्ट हाउस को लेकर आया बड़ा अपडेट

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यू लव बर्ड्स परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 6:40 PM GMT
Parineeti-Raghav Chadha: जानिए! कहां तक पहुंचीं परिणीति राघव की शादी की तैयारियां, गेस्ट हाउस को लेकर आया बड़ा अपडेट
X
Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding (Photo- Social Media)
Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यू लव बर्ड्स परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जैसा कि, अभी दोनों की शादी में अच्छा खासा वक्त है, ऐसे में ये दोनों खुद अपनी शादी की हर तैयारी की निगरानी में जुटे हुए हैं।

गेस्ट हाउस तलाश रहें हैं परिणीति और राघव चड्ढा

फिलहाल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से जुड़ा जो लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, उसके मुताबिक दोनों इस वक्त अपनी ग्रैंड शादी के लिए लोकेशन ढूंढने में लगे हुए हैं। हर कपल के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास होता है, क्योंकि उसकी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत पल होता है, इसी वजह से परिणीति और राघव भी अपनी शादी को बेहद ही यादगार और शानदार बनाने के लिए किसी खास लोकेशन की तलाश में लगे हुए हैं।
परिणीति और राघव चड्ढा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, इन सामने आई तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों अपनी शादी के लिए लोकेशन की तलाश में निकले हैं। हालांकि ये सच है कि दोनों इस वक्त अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए वेन्यू की तलाश कर रहें हैं।

राजस्थान में शादी के लोकेशन की खोज कर रहें हैं दोनों

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा ही ऐसा होता है कि कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं, बहुत ही कम सेलेब्स होते हैं जो डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करते। फिलहाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा यह न्यूली कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा भी डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं और इन दिनों दोनों राजस्थान में शादी के लिए लोकेशन की तलाश कर रहें हैं। दोनों खुद जाकर हर लोकेशन चेक कर रहें हैं, जो उनके खास दिन के लिए एकदम परफेक्ट हो। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दोनों उदयपुर पहुंचें थे और फिर किशनगढ़ में भी दोनों ने लोकेशन देखा।

13 मई को परिणीति और राघव ने अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल

बताते चलें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिश्ते का कयास तब से लगाया जाने लगा जब से दोनों को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इसके बाद दोनों को एकसाथ कई बार स्पॉट किया, जिसके बाद से बॉलीवुड के गलियारों में इनकी डेटिंग की खबरों ने तुल पकड़ लिया। हालांकि दोनों ने सगाई के पहले कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। परिणीति और राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई कर अपने रिश्ते जो जगजाहिर कर दिया और अब तो सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने में बिलकुल भी नहीं कतराते।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story