×

Pati Patni Aur Woh: अनन्या का बड़ा खुलासा, ऐसी फिल्में करती हैं पसंद

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दूसरी मूवी के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Shreya
Published on: 5 Nov 2019 6:06 AM GMT
Pati Patni Aur Woh: अनन्या का बड़ा खुलासा, ऐसी फिल्में करती हैं पसंद
X
Pati Patni Aur Woh: अनन्या का बड़ा खुलासा, ऐसी फिल्में करती हैं पसंद

मुंबई: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी दूसरी मूवी के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में अनन्या की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में लव ट्रायएंगल को दिखाया जाएगा। ट्रेलर रिलीज के दौरान अनन्या ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें भी लव ट्रायएंगल पसंद है।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी था लव ट्रायएंगल

बता दें कि अनन्या की पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी लव ट्रायएंगल को दिखाया गया था। उनकी पहली फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आए थे। वहीं फिल्म 'पति पत्नी और वो' में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: प्रदूषण: नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, 15 साल से अधिक पुराने वाहन होंगे बैन

मुझे लव ट्रायएंगल पसंद है- अनन्या

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि मुझे लव ट्रायएंगल्स ज्यादा आकर्षित करते हैं। मैनें अपनी दोनों फिल्मों में लव ट्रायएंगल पर ही भूमिका निभाई है।

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी मूवी 'पति पत्नी और वो' की रिमेक है। 1978 में आई 'पति पत्नी और वो' में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में भी लव ट्रायएंगल को ही दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: विराट का सात समंदर वाला प्यार, ये थी वो ब्राज़ीलियन हसीना

मुझे Original फिल्म भी पसंद आई- अनन्या

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनन्या ने कहा कि, उन्होंने ये फिल्म साइन करने के बाद Original फिल्म देखी थी, क्योंकि उन्हें हिंदी फिल्में देखना काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि, मुझे फिल्म के गाने भी पसंद हैं। मेरे हिसाब से हमारी फिल्म में हम ज्यादा ग्लैमरस दिख रहे हैं। अनन्या ने कहा कि, हमारी फिल्म Modern version है और यही वजह है कि दर्शक हमारे किरदारों से जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। लेकिन मुझे Original फिल्म भी पसंद आई।

कार्तिक और भूमि भी रहे मौजूद

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की लीड एक्टर्स कार्तिक, भूमि और अपारशक्ति खुराना भी मौजूद रहे। इसके अलवा फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता जूनो चोपड़ा व भूषण कुमार भी वहां पर मौजूद थे। फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: BirthdaySpecial: विराट कोहली का पाकिस्तान कनेक्शन! जानिए क्या है माजरा

Shreya

Shreya

Next Story