×

Pawan-Akshara Singh: यहां देंखेे! अक्षरा सिंह और पवन सिंह का सबसे रोमांटिक गाना, देख मचल उठेगा मन

Pawan Singh And Akshara Singh Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya Song: भोजपुरी सिनेमा की जब भी बात की जाती है तो यकीनन लोगों के दिमाग में सबसे पहले बोल्डनेस और हॉटनेस जैसी चीजें आती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 April 2023 12:47 PM GMT
Pawan-Akshara Singh: यहां देंखेे! अक्षरा सिंह और पवन सिंह का सबसे रोमांटिक गाना, देख मचल उठेगा मन
X
Pawan Singh And Akshara Singh (Photo- Social Media)
Pawan Singh And Akshara Singh Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya Song: भोजपुरी सिनेमा की जब भी बात की जाती है तो यकीनन लोगों के दिमाग में सबसे पहले बोल्डनेस और हॉटनेस जैसी चीजें आती हैं। भोजपुरी की दुनिया में अबतक कई ऐसे गाने बनाए जा चुके हैं, जिसे देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। उन गानों की लिरिक्स से लेकर सीन्स तक में बोल्डनेस की भरमार है। ऐसे ही एक गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर भी फिल्माया गया है, जिसका नाम "तनी फेरे दी बलम जी करवतिया" है।

बेहद हॉट है अक्षरा सिंह और पवन सिंह का ये गाना

भले ही आज अक्षरा सिंह और पवन सिंह एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई नहीं देते, लेकिन एक समय था जब दोनों की जोड़ी पर्दे पर छा जाती थी। अक्षरा और पवन की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेकाबू कर देती थी। फिलहाल इन दिनों दोनों का एक गाना "तनी फेरे दी बलम जी करवतिया" सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना बेहद हॉट है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के डांस से बढ़ाई गर्मी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना "तनी फेरे दी बलम जी करवतिया" दोनों के रोमांस से भरपूर है। जहां पवन सिंह जबरन अक्षरा से प्यार जता रहें हैं, वहीं अक्षरा सिंह अपने लटकों झटकों से होश उड़ा रहीं हैं। दोनों के हॉट डांस ने लोगों के बीच गर्मी बढ़ा दी है। गाने की दर्शक जमकर तारीफ कर रहें हैं और इसे बार-बार देख रहें हैं।

इस फिल्म का है ये रोमांटिक गाना

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का बेहद ही हॉट गाना "तनी फेरे दी बलम जी करवतिया" फिल्म "सत्या" का है। वहीं इस गाने को इंदु सत्या ने गाया है। लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखें हैं। वहीं अबतक इस गाने को 28 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story