×

पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो स्वरा बोलीं- 'दीदी पहले पानी पी लो'

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। वह अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर खबरों में रहती हैं। कभी गौहर खान से कहासुनी कभी उर्मिला मातोंडकर के धर्म पर सवाल तो कभी सोनी राजदान को देश छोड़ने के लिए कहना।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 8:03 AM GMT
पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर को बोला आंटी, तो स्वरा बोलीं- दीदी पहले पानी पी लो
X

मु्म्बई: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। वह अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर खबरों में रहती हैं। कभी गौहर खान से कहासुनी कभी उर्मिला मातोंडकर के धर्म पर सवाल तो कभी सोनी राजदान को देश छोड़ने के लिए कहना। अब पायल रोहतगी के निशाने पर आई हैं स्वरा भास्कर।

स्वरा भास्कर को आंटी कहकर ट्रोल करने वाली पायल रोहतगी ने जब कांग्रेस पार्टी की विचारधारा पर सवाल उठाए तो स्वरा ने बड़े अनोखे तरीके से जवाब दिया। आइए पहले ये जान लेते हैं पायल ने आखिर कहा क्या?

यह भी देखें... टीवी अभिनेता की 2 साल की बच्ची की खेलते-खेलते हुई मौत, निगल गयी थी खिलौना

पायल ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है जिसमें वे शाह बानो मसले को लेकर स्वरा भास्कर और कांग्रेस पार्टी को ट्रोल कर रही हैं। पायल ने कहा है- स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती है और कांग्रेस, आप और सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं। कमाल का समर्थन है।

पायल का ये वीडियो देखकर स्वरा भास्कर ने लिखा- 'दीदी, पानी पी लो...'। स्वरा को मोदी सरकार की आलोचना के लिए काफी ट्रोल किया जाता है। इस लोकसभा चुनाव में स्वरा बेगुसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार कर रही हैं।

यह भी देखें... YouTube: विश्व की नंबर 1 आर्टिस्ट बनी ‘अल्का याग्निक’

स्वरा और पायल के बीच पहले भी तनातनी देखने को मिल चुकी है। पायल रोहतगी के इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें उनके आक्रामक तेवर देखने को मिले थे। वहीं बात करें स्वरा भास्कर की तो हाल ही में वह आम आदमी पार्टी के लिए भी प्रचार करती नजर आई थीं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story