×

इस जोड़ी ने मचाया धमाल: रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर, ऐसी ही केमिस्ट्री

यह जोड़ी बिग बॉस के घर के बाद भी काफी पसंद किए गए हैं। इसके साथ इन जोड़ी का पहले भी एक गाना लोगों के दिलों में छाप छोड़ता है।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 3:39 AM GMT
इस जोड़ी ने मचाया धमाल: रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर, ऐसी ही केमिस्ट्री
X
इस जोड़ी ने मचाया धमाल: रिलीज हुआ नए गाने का पोस्टर, ऐसी ही केमिस्ट्री photo ( social media)

मुंबई : कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस ने कई लोगों की जिंदगी को बदला है। आपको बता दें कि इस शो ने कितनों को स्टार बनाया। इसी में से एक जोड़ी सिडनाज की है। जिन्होंने इस सीजन में सभी के दिलों पर अगल अलग जगह बनाई। आपको बना दें कि इस जोड़ी का एक गाना रिलीज किया जाने वाला है। जिसको दर्शक काफी समय से मांग कर रहे थे। इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है।

सिडनाज की जोड़ी का म्यूजिक वीडियो

सिडनाज के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ रही है। इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना ' रिलीज हो रहा है। इस गाने का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सिद्धार्थ और सहनाज एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। जहां एक तरह सिद्धार्थ की डैशिंग अदाएं फैन्स को लुभा रही है और दूसरी ओर शहनाज की क्यूटनेस सभी को खुश कर रही है।

पोस्टर हुआ रिलीज

इस गाने को 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इस गाने में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की आवाज सुनने को मिलने वाली है। इस गाने को लेकर बहुत समय से लोगों में दिलचस्पी मची हुई है। लेकिन पोस्टर रिलीज होते ही लोगों में एक्साइटमेंट और बढ़ता नजर आ रहा है। इस गाने को चंडीगढ़ में शूट किया गया है। इन दोनों ने शूट के दौरान काफी मस्ती की थी।

यहा भी पढ़े : सना बनी इनकी दुल्हन: पति संग शेयर की तस्वीर, लोगों का मिला ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ट्रेंड

बिग बॉस की सिडनाज जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि यह जोड़ी बिग बॉस के घर के बाद भी काफी पसंद किए गए हैं। इसके साथ इन जोड़ी का पहले भी एक गाना लोगों के दिलों में छाप छोड़ता है। इन दोनों का म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' ने काफी अच्छे रिकॉर्ड बनाए हैं। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करता नजर आया था जिसके चलते इस म्यूजिक वीडियो की काफी अच्छी उम्मीदें लगाई जा रही है।

यहा भी पढ़े :इन अभिनेत्री ने किया धमाल : बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस को लेकर मचा बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story