×

इस गाने पर लड़की ने साड़ी में किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

अधिकतर लोग कहते है की साड़ी में डांस करना बहुत ही मुश्किल होता है। स्टेप्स नहीं क्लियर नहीं हो पाते है पर इस वीडियो ने बहुत सबके मुँह पर ताला लगा दिया। एश्ना ने इस वीडियो में हर एक डांस मूव्ज किये है।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 6:28 AM GMT
इस गाने पर लड़की ने साड़ी में किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल
X
इस गाने पर लड़की ने साड़ी में किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

ससुराल गेंदा फूल पर डांस का एक वीडियो इन काफी चर्चा में है। यह वीडियो हूला हूप डांस का हैं। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो धूम मचा रहा हैं। ससुराल गेंदा फूल पर हूला हूप लेकर डांस करती एश्ना जो की खुद हूला हूप डांसर हैं। इनका वीडियो इस समय काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो एश्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पोस्ट किया है।डांस किसी का पैसन होता है। डांस को एक भी कला है और एक आर्ट भी। अपने इस डांस जूनून को बाहर कर दुनियां के सामने ले कर आई है एश्ना ।

साड़ी और स्पोर्ट्स शूज के जुगलबंदी के साथ किया डांस

इस वीडियो में एश्ना ने बहुत बेहतरीन डांस किया है जिसे देखकर तारीफ किये बिना नहीं रह सकते । एश्ना ने साड़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनकर हूला हूप लिए ससुराल गेंदा फूल के गाने पर भिन्न- भिन्न तरह से एक अलग स्टाइल में करतब दिखा रही हैं। अधिकतर लोग कहते है की साड़ी में डांस करना बहुत ही मुश्किल होता है। स्टेप्स नहीं सक्लियर नहीं हो पाते है पर इस वीडियो ने बहुत सबके मुँह पर ताला लगा दिया। एश्ना ने इस वीडियो में हर एक डांस मूव्ज किये है।

eshna

ये भी पढ़ें : B’day Spl: शेखर ने विशाल संग दिए कई हिट गाने, जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें

हूला-हूप को कंट्रोल कर किया जबरदस्त डांस

जिसे देख सबकी बोलती बंद हो जाएगी। इस वीडियो में यह खास बात है की एश्ना ने हूला-हूप डांस का हूला हूप के साथ हर एंगल परफेक्ट तरीके से किया है। जिसमे उन्होंने हूला हूप को कमर से ले कर गर्दन, हाथ की उंगलियों से लेकर पैरो तक साड़ी के पहनकर हर तरीके से बेहतर परफेक्शन के साथ किया। एश्ना ने अपने इंस्टा पर डांस के काफी वीडियो को सांझा किया है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। एश्ना ने हाल ही एक और वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें : रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज मना रहे 34वां जन्मदिन, इस वेब सीरीज से हुए फेमस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story