×

ऐसी आलीशान दिखती है कैटरीना की VANITY VAN, गजब का इंटीरियर

फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर सितारे शूटिंग में ब्रेक के समय आराम फरमाने के लिए वैनिटी वैन का यूज करते है। क्योंकि इसमें उनकी सुख-सुविधाओं की सारी चीजें मौजूद होती है। जिससे इन्हें यहां पर सुकून मिलता है। हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina kaif) की वैनिटी वैन दिखाते है।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 9:17 AM GMT
ऐसी आलीशान दिखती है कैटरीना की VANITY VAN, गजब का इंटीरियर
X
ऐसी आलीशान दिखती है कैटरीना की VANITY VAN

नई दिल्ली: फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर सितारे शूटिंग में ब्रेक के समय आराम फरमाने के लिए वैनिटी वैन का यूज करते है। क्योंकि इसमें उनकी सुख-सुविधाओं की सारी चीजें मौजूद होती है। जिससे इन्हें यहां पर सुकून मिलता है, और ये सितारों के लिए उनके दूसरे घर के समान होता है। हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina kaif) की वैनिटी वैन दिखाते है। आइये जानते है कैसा हैं कैटरीना कैफ का वैनिटी वैन।

कैटरीना कैफ की खूबसूरत वैनिटी

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की ये खूबसूरत वैनिटी सपनों के घर जैसी है। जिसको देखकर आपका भी मन इसमें रहने का करेगा। कैटरीना की ये खूबसूरत वैनिटी साल 2017 में बनी थी और इस वैनिटी को बनाने में लगभग ढाई महीने का समय लगा।

कैटरीना कैफ की खूबसूरत वैनिटी (सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि कैटरीना की इस वैनिटी वैन को मशहूर फैशन स्टाइलिश्ट अनाइता श्रॉफ और दर्शिनी शाह ने मिलकर डिजाइन किया था। कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की इस वैन को बेहद ही कलरफुल अंदाज में सजाया गया है। जिसे देखकर किसी का भी मन खुश हो जाएंगा।

कैटरीना कैफ की खूबसूरत वैनिटी (सोशल मीडिया)

ये भी देखिए: मिताली राज का धमाल: इंटरनेशनल क्रिकेट में बनाए 10,000 रन, रच दिया इतिहास

गजब का इंटीरियर

वैनिटी वैन में यूं तो जगह काफी कम होती है लेकिन कैटरीना कैफ की वैनिटी वैन को इस तरह डिजाइन किया गया है कि वैन में जगह बड़ी दिखाई दें। इस वैन को देखकर आपको बिलकुल में नहीं महसूस होगा कि आप किसी वैनिटी वैन में आएं है। ऐसा लगेगा कि आप अपने ही घर आएं है।

कैटरीना कैफ की खूबसूरत वैनिटी (सोशल मीडिया)

जहां आपको सुकून और शांति का अनुभव होगा। कैटरीना की वैनिटी में बेहद ही खूबसूरत गलीचे, वॉलपेपर, और कई अलग-अलग तरीके की पेंटिंग्स का यूज किया गया है। कैटरीना की वैनिटी वैन में बेहद ही हल्के और सोवर कलर का यूज किया गया है जिससे वैन बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

कैटरीना कैफ की खूबसूरत वैनिटी (सोशल मीडिया)

ये भी देखिये:खूंखार शेरों की कुश्ती: लड़ाई देख थम जाएंगी सांसे, कौन किसपर पड़ा भारी, देखे वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story