×

खूंखार शेरों की कुश्ती: लड़ाई देख थम जाएंगी सांसे, कौन किसपर पड़ा भारी, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शेर दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दोनों शेर एक-दूसरे से लड़ते और दहाड़ते नजर आ रहे है।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 8:22 AM GMT
खूंखार शेरों की कुश्ती: लड़ाई देख थम जाएंगी सांसे, कौन किसपर पड़ा भारी, देखे वीडियो
X
खूंखार शेरों की लड़ाई देख थम जाएंगी सांसे

नई दिल्ली: इंटरनेट के दौर में हर वीडियो और फोटो बस कुछ ही सेकंडों में वायरल हो जाते है। और दुनियाभर में लोग उसे देखकर इंटरटेन होते है। हॉल ही में सोशल मीडिया पर दो शेरों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप की सांसे थम जाएंगी। आइये जानते है क्या है इस वीडियो में।

दो शेरों की लड़ाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शेर दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दोनों शेर एक-दूसरे से लड़ते और दहाड़ते नजर आ रहे है। आपको बता दें कि इन दो शेरों में से एक शेर है और एक शेरनी। वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। आपको इस वीडियो में कुछ दूरी पर गाड़ियां भी दिखाई देंगी। ये लोग जब सड़क से होकर गुजर रहे थे इन्होंने दो शेरों को आपस में लड़ते देखा, जिसके बाद वे सब वहीं पर रूक गए। ताकि कही वो शेर के गुस्से के शिकार न हो जाये।

ये भी देखिये: अजब पेड़ की गजब कहानी: इंसानों की तरह होती है गुदगुदी, जानिए इसका नाम

सोशल मीडिया पर छांए शेर

इस वीडियो से इस बाद की कोई जानकारी नहीं हो पाई है कि इन दोनों शेरों का आपस में रिश्ता क्या है। लेकिन दोनों शेरों की लड़ाई देखकर यूजर्स का यहीं कहना है कि जब भी हो शेरों की लड़ाई, इनसे दूर रहो मेरे भाई। क्योंकि शेर गुस्से में किसी को नहीं छोड़ते। इस वीडियो में शेरनी ज्यादा जोश में नजर आ रही है और वह शेर पर काफी तेजी से दहाड़ रही है। वहीं आखिरी में कौन किसपर भारी पड़ा ये इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है। जिसे जानने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आये।

ये भी देखिये: अब होगी Facebook से कमाई, बस एक मिनट का वीडियो, कमाने का शानदार मौका

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story