×

बॉलीवुड को तगड़ा झटका: खोया एक और सितारा, कैंसर ने ले ली जान

ये साल बॉलीवुड के लिए काफी बेकार साबित हुआ। इस साल एक के बाद एक बॉलीवुड के अजीज एक्टर दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बीच अब खबर आ रही है कि आमिर खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म PK में काम कर चुके एक्टर का 42 साल की उम्र में निधन हो गाया।

Shreya
Published on: 14 May 2020 12:04 PM GMT
बॉलीवुड को तगड़ा झटका: खोया एक और सितारा, कैंसर ने ले ली जान
X

मुंबई: ये साल बॉलीवुड के लिए काफी बेकार साबित हुआ। इस साल एक के बाद एक बॉलीवुड के अजीज एक्टर दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बीच अब खबर आ रही है कि आमिर खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म PK में काम कर चुके एक्टर साई गुंडेवार का 42 साल की उम्र में निधन हो गाया।

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे एक्टर

बता दें कि वो पिछले काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। इसी बीमारी के चलते 10 मई को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अमेरिका में आखिरी सांस ली। बता दें वो पिछले साल अपने कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए लॉस एंजिलिस गए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: अब रेलवे रिकॉर्ड करेगा यात्रियों के डेस्टिनेशन का पता

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने जताया शोक

एक्टर साई गुंडेवार के निधन से बॉलीवुड को एक गहरा झटका लगा है। वहीं एक्टर के निधन पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, पीके फिल्म में काम कर चुके एक्टर साई प्रसाद गुंडेवार कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार जंग हार गए। उनके निधन से भारतीय सिनेमा को भारी क्षति पहुंची है। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

यह भी पढ़ें: जमातियों का बड़ा खुलासा: मरकज से निकलना चाहते थे जमाती, लेकिन इसलिए रोका

एमटीवी स्पिट्सविला में भी आ चुके हैं नजर

बता दें कि साई साल 2010 में एमटीवी स्पिट्सविला में भी नजर आ चुके हैं। इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद उन्हें अमेरिकन रियलिटी शो पर बेस्ड शो सर्वाइवर में देखा गया था। बता दें कि साई गुंडेवार फिल्मों के साथ-साथ कई एड में भी नजर आ चुके हैं।

इन फिल्मों नें निभाई अहम भूमिका

उनकी आखिरी रिलीज फिल्म बाजार रही। जिसमें सैफ अली खान ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने रॉक ऑन, डेविड, युवराज, आई मी और मैं, पप्पू कान्ट डांस साला, लव ब्रेकअप्स जिंदगी जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, साई ने साल 2015 में फैशन डिजाइनर सपना आमीन संग के साथ शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें: मजदूरों से भरी बस पलटी: फिर हुआ भीषण सड़क हादसा, सबकी हालत गंभीर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story