×

Neha Kakkar-Rohanpreet: क्या सच में चल रही नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में खटपट? आखिरकार खुल गई पोल

Neha Kakkar With Husband Rohanpreet Singh: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही अफवाहें उड़ती रहती हैं, कभी किसी एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी किसी की प्रोफेशन लाइफ के चलते।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2023 3:36 PM GMT
Neha Kakkar-Rohanpreet: क्या सच में चल रही नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में खटपट? आखिरकार खुल गई पोल
X
Neha Kakkar-Rohanpreet (Photo- Social Media)
Neha Kakkar With Husband Rohanpreet Singh: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही अफवाहें उड़ती रहती हैं, कभी किसी एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी किसी की प्रोफेशन लाइफ के चलते। जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स की डेटिंग की खबरें फैली हुईं हैं वहीं पिछले कुछ दिनों से एक लवेबल कपल के रिश्ते में खटपट की खबरें फैली हुईं थीं और अब जाकर सच सामने आ गया है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के रिश्ते में थीं अनबन

दरअसल हम यहां जिस कपल की बात करने जा रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें थीं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है, सिर्फ यही नहीं दोनों के तलाक की खबरें भी आने लगीं थीं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इंडस्ट्री के प्यारे कपल में से एक हैं, इस जोड़ी की प्यार भरी केमिस्ट्री को पसंद करने वाले लाखों लोग हैं ऐसे में जब से दोनों के बीच अनबन की खबरें आना शुरू हुईं, फैंस को गहरा झटका लगा और तभी से वे इसी इंतजार में थे कि दोनों के रिश्ते का सच सामने आएगा, फिलहाल अब इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है और आखिरकार सच सामने आ ही चुका है।

नेहा कक्कड़ ने बता दिया सच

नेहा कक्कड़ ने खुद रोहनप्रीत संग अपने अनबन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने और रोहनप्रीत सिंह की तलाक की खबरों से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे खुद ब खुद सारा सच सामने आ गया। जी हां!! दरअसल नेहा कक्कड़ ने अपनी और रोहनप्रीत सिंह की कुछ बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें शेयर की और मिनटों उड़ रहीं अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया। नेहा ने रोहनप्रीत सिंह तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, "हबी रोहनप्रीत सिंह के साथ सबसे अच्छा हॉलीडे मनाकर टाउन में वापस आ गईं हूं।" इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत का हद से ज्यादा रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

तलाक की खबरें महज थी अफवाहें

सिंगर नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट से तो यह साफ हो गया कि दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों से लेकर तलाक तक की सभी खबरें महज एक अफवाह ही थी, दोनों के बीच आज भी उतना ही प्यार बरकरार है। वहीं नेहा के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी राहत के सांस लेते दिखाई दे रहें हैं।

इस वजह से लगाई जा रही थी कयास

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते में खट्टास के कयास तब से लगने लगे जब रोहनप्रीत ने नेहा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर नहीं किया, वहीं इसके बाद वह नेहा की बर्थडे पार्टी से भी वह नदारद दिखे, जिसने इसे और अधिक हवा दे दी। लेकिन अब सच सामने आ चुका है कि दोनों आज भी साथ हैं और खुश हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story