पीएम मोदी के आवास पर सितारों की भीड़, सबने कहा- ‘CHANGE WITHIN’ सराहनीय प्रयास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर बॉलीवुड के सितारों की जमावड़ा लगा। पीएम मोदी के लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर महात्मा गांधी का 150वीं एनिवर्सरी के लिए कार्यक्रम का आयोजन था। इसमें फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्तियां आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, एकता कपूर  समेत बहुत से लोग शामिल हुए।

मुंबई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर बॉलीवुड के सितारों की जमावड़ा लगा। पीएम मोदी के लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर महात्मा गांधी का 150वीं एनिवर्सरी के लिए कार्यक्रम का आयोजन था। इसमें फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्तियां आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, एकता कपूर  समेत बहुत से लोग शामिल हुए। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि गांधीजी सादगी के पर्याय हैं। और उनकी विचारों सितारें दुनिया तक पहुंचाने में मदद कर रहे है।

 

सितारों की तारीफ में पीएम मोदी ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- फिल्मीं सितारों ने साथ में आगे आकर महात्मा गांधी को ट्रिब्यूट दिया है।चेंज विदिन (#ChangeWithin )एक सराहनीय प्रयास है। इससे गांधी जी के विचारों को दूर दूर तक पहुंचाने में मदद मिलेगा। इससे लोगों के अंदर सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें…मौसम अलर्ट: पुणे और आस-पास के इलाकों में अगले 24 घंटे भारी बारिश का अनुमान

इस समारोह में शाहरुख व आमिर पर सबकी नजरे टिकी थी शाहरुख ने ट्वीट करते हुए फोटो भी शेयर की और लिखा है – नरेंद्र मोदी को  धन्यवाद। फिल्मी सितारों को होस्ट करने और चेंज विदिन के मंच से एक ओपन डिस्कशन देने  के लिए। जिससे आर्टिस्ट्स  कैसे महात्मा गांधी के मेसेज को दुनिया में फैलाने में अहम भूमिका निभाएं। इसके अलावा यूनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा का आयडिया भी बेहतरीन है।

आमिर ने कहा, ‘बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की सोच पर वे पीएम मोदी की सराहना करते हैं। जब महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की बात आई तो फिल्म और टेलीविजन की दुनिया के कई लोगों ने शानदार काम किया है।

एकता कपूर ने ट्वीट किया- जिसमे वे पीएम मोदी और कंगना रनौत, अश्विनी अय्यर तिवारी जैसे कलाकारों के साथ नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें……..कौन है सुनीता कृष्णन, जिसकी मुरीद हुई अनुष्का शर्मा, कहा- समाज के लिए मिसाल