×

PM मोदी और आडवाणी के साथ सीता बनीं दीपिका का दिखा ये अंदाज, तस्वीर हुई वायरल

आज के समय में देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर पूरी तरह से ताला लग गया है। नई फिल्मों और टीवी शोज के आभाव में जनता पुराने शोज को वापस लाने का आग्रह कर रही है और ऐसे में रामानंद सागर के पॉपुलर शो रामायण की डीडी चैनल पर वापसी हो गई है। इसकी टीआरपी भी आसमान छू रही है। 8

suman
Published on: 13 April 2020 2:54 AM GMT
PM मोदी और आडवाणी के साथ सीता बनीं दीपिका का दिखा ये अंदाज, तस्वीर हुई वायरल
X

मुंबई: आज के समय में देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर पूरी तरह से ताला लग गया है। नई फिल्मों और टीवी शोज के आभाव में जनता पुराने शोज को वापस लाने का आग्रह कर रही है और ऐसे में रामानंद सागर के पॉपुलर शो रामायण की डीडी चैनल पर वापसी हो गई है। इसकी टीआरपी भी आसमान छू रही है। 80 के दशक के शो रामायण की वापसी के बाद इसके एक्टर्स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। अब सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दीपिका, पीएम नरेन्द्र मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ बैठी हैं।

यह पढ़ें...क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर 16 लोग फरार, मच गया हड़कंप

खुद शेयर किया था

दीपिका ने इस फोटो को खुद शेयर किया था। ये फोटो उस समय का है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी। मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट है।



बता दें कि जनता की फरमाईश पर रामायण सीरियल को वापस लाया गया है इस सीरियल में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहचान मिली थी। उनके साथ अरुण गोविल, दारा सिंह और अरविन्द त्रिवेदी ने काम किया था. रामानंद सागर के इस सीरियल के लिए दीपिका ने काफी ऑडिशन दिए थे। ये 80 के दशक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल था। आज के समय में भी इसे लाखों लोग देख रहे हैं और इसकी टीआरपी आसमान छू रही

यह पढ़ें...योगी के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी कानपुर से गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story