×

क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर 16 लोग फरार, मच गया हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कोरोना वायरस की वजह से यहां क्वारंटीन में रखे गए 16 लोग आइसोलेशन सेंटर से भाग गए। हालांकि पुलिस ने फरार 16 में से 11 लोगों को पकड़ लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 April 2020 7:13 PM GMT
क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर 16 लोग फरार, मच गया हड़कंप
X

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कोरोना वायरस की वजह से यहां क्वारंटीन में रखे गए 16 लोग आइसोलेशन सेंटर से भाग गए। हालांकि पुलिस ने फरार 16 में से 11 लोगों को पकड़ लिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ह घटना बुलंदशहर के इिबाई इलाके की है, जहां जनता इंटर कॉलेज में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। इसी सेंटर के कमरे की खड़की तोड़ कर यहां से 16 लोग फरार हो गए। जहां सभी को यहां क्वारंटीन में रखा गया था।

यह भी पढ़ें...योगी के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी कानपुर से गिरफ्तार

लेकिन बाद में पुलिस ने इनमें से 11 को पकड़ लिया और एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन अभी भी 5 लोग फरार बताए जा रहे हैं जो पुलिस के लिए सिरदर्द बने हैं। पुलिस-प्रशासन इन 5 लोगों की तलाश में जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें...आइसोलेशन वार्ड में गर्भवती महिला से दुष्कर्म, स्वास्थ्य कर्मी गिरफ्तार

एसएसपी के मुताबिक, क्वारंटीन सेंटर पर 103 लोगों को क्वारंटीन कराया गया था। फरार 16 में से 11 लोगों को फिर से क्वारंटीन कर दिया गया है। एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। फरार लोगों में जमाती कोई नहीं था।

यह भी पढ़ें...बंदियों ने अपनी मजदूरी का पैसा मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में जमा किया

भागने की सूचना पर एसडीएम डिबाई संजय सिंह, तहसीलदार हीरालाल सैनी, चौकी इंचार्ज रुस्तम सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएम रविन्द्र कुमार ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर से फरार होने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। संबंधित एसडीएम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story