इस एक्ट्रेस को सलमान ने दिया नया जीवन, अब कर रही ऐसा काम!

सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में दिखी एक्ट्रेस पूजा डडवाल पिछले साल टीबी की बीमारी  से पीड़ित थी। तब अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी पूजा की सलमान खान ने आर्थिक मदद की थी।

Published by suman Published: November 22, 2019 | 11:05 am

जयपुर:सलमान खान के साथ फिल्म वीरगति में दिखी एक्ट्रेस पूजा डडवाल पिछले साल टीबी की बीमारी  से पीड़ित थी। तब अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी पूजा की सलमान खान ने आर्थिक मदद की थी।

आपबीती

पूजा टीबी की बीमारी की वजह से मुंबई के शिवड़ी अस्पताल में 6 महीने तक भर्ती रहीं, इस दौरान पूजा की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी, तब सलमान खान ने उनके इलाज का पूरा खर्चा उठाया था। ले‎किन अब पूजा एक बार फिर से बॉलीवुड में लौटना चाहती हैं। पूजा वर्सोवा गांव के चॉल में 5 हजार रेंट देकर रह रही हैं और उनके पास न तो खाने-पीने की व्यवस्था है, न पहनने को ढंग के कपड़े।  इसीलिए बॉलीवुड से वह काम की भीख मांग रही हैं।

 

अपने बीमारी के दिनों को याद कर पूजा की आंखें भर आती हैं, ले‎किप वह खुद को संभालते हुए कहती हैं, ‘जब मुझे टीबी की बीमारी हुई तो पता नहीं चला, मैं गोवा में रहती थी, एक कसीनो में रह रही थी। मेरे साथ काम करने वाले लोग कहते जरूर थे कि मेरी हालत दिन ब दिन बहुत खराब हो रही है। ले‎किन इलाज के ‎लिये मेरे पास पैसे नहीं थे, मेरी बीमारी की वजह से परिवार मुझसे दूर हो गया था। इस दौरान परिवार की ओर से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिल रही थी, इसलिए इलाज और अस्पताल से दूर थी। तब सलमान ने मदद की।कई महीनों के इलाज के बाद भी जब मेरी सेहत में खास फर्क नहीं दिखाई दिया तो सलमान खान की टीम ने खाने-पीने में ज्यादा जोर दिया, अलग-अलग तरह के कई प्रोटीन्स के डिब्बे भेजे और मेरे लिए बीइंग ह्यूमन के इतने सारे कपड़े भेजे, जिन्हें मैं आज भी पहन रही हूं।

 

यह पढ़ें…#MeToo ने नहीं छोड़ा अनु मलिक का पीछा, लिखा ऐसा लेटर जाना पड़ा शो से बाहर

पूजा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कई मेकर्स के पास जाकर काम भी मांगा, लेकिन अभी तक काम नहीं मिला है। अब एक्ट्रेस ने टिफिन सर्विस चलाने का काम शुरू किया है।एक पोर्टल से बातचीत में पूजा ने इसका खुलासा किया है। वे इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मिलकर उनसे काम मांग रही हैं। उन सभी ने काम देने का भरोसा भी दिया है। लेकिन अब और इंतजार नहीं कर सकती। कहा- कि आज भले आर्थिक तंगी से जूझ रही है, लेकिन आज भी कॉन्फिडेंस है. इसलिए टिफिन सर्विस करने का काम शुरू करने का फैसला किया। मेरे फ्रेंड और डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने ये काम शुरू करने की सलाह दी।

यह पढ़ें…पूर्व चीफ जस्टिस पर विशाल का ट्वीट पढ़ भड़की पब्लिक, कहा- शो से जाओ बाहर

टिफिन सर्विस काम करने की वजह से पूजा को रहने की जगह भी मिल गई है। वे जहां काम करती हैं वहीं रह रही हैं। पूजा को उम्मीद है कि उन्हें जल्द फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलेग। बता दें कि पूजा ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। जिसमें वीरगति, हिंदुस्तान, मैडम नंबर 1, मृत्यु, सिंदूर का सौगंध, इंतकाम, तुमसे प्यार हो गया जैसी फिल्में की हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App