×

गिरफ्तार पूनम पांडे: अश्लील वीडियो पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत में

एक्ट्रेस पूनम पांडे को पुलिस ने अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। अब माना जा रहा है कि जल्द एक्ट्रेस की गिरफ्तारी भी हो सकती है। 

Shreya
Published on: 5 Nov 2020 1:10 PM GMT
गिरफ्तार पूनम पांडे: अश्लील वीडियो पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत में
X
एक्ट्रेस पुनम पांडे को पुलिस ने लिया हिरासत में

लखनऊ: हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे को अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पुलिस ने आज यानी गुरुवार को हिरासत में ले लिया है। दरअसल, बीते दिनों पूनम ने गोवा में सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था। इस मामले में ही आज पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि पूनम पांडे की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने दर्ज कराई थी शिकायत

बता दें कि पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने शिकायत दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस पर गोवा के Chapoli Dam में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप है। वहीं इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूट करने के लिए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: ट्रंप की जीत या हार? जानिए इस शख्स से, आज तक एक भी भविष्यवाणी नहीं हुई झूठी

PONAM PANDAY पूनम पांडे ली गईं हिरासत में (फोटो- इंस्टाग्राम )

एक अज्ञात व्यक्ति पर भी दर्ज की गई FIR

आरोप है कि इसी व्यक्ति ने बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया था। जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। बता दें कि पूनम सितंबर में अपनी शादी को लेकर काफी सुखियों में आई थीं। उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही पूनम ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई थी।

POONAM PANDAY (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: तबाही के करीब दुनिया: जागरुकता-बचाव की तकनीक से बच सकते हैं, आ रही प्रलय

फिल्म नशा से बॉलीवुड में किया था डेब्यू

हालांकि कुछ समय बाद ही पूनम ने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर बताया कि अब सब ठीक है। वहीं अगर पूनम पांडे के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने ना केवल बॉलीवुड बल्कि कन्नड़ और तेलुगू सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: हादसे से कांप उठा बिहार: 70 लोग एक झटके में डूबे, राहत-बचाव कार्य में जुटी पूरी फोर्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story