×

पूनम पांडे की शादी के 13 दिन: हनीमून पर ही पति ने की मारपीट, हुआ गिरफ्तार

ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Sep 2020 3:37 AM GMT
पूनम पांडे की शादी के 13 दिन: हनीमून पर ही पति ने की मारपीट, हुआ गिरफ्तार
X
ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

मुंबई: सोशल मीडिया सेंशेसन मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं । उनके बोल्ड पोस्ट्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी न्यूड फोटो से भी पूनम को परहेज नहीं है। सितंबर की शुरूआत में ही लॉंगटर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से पूनम ने शादी की थी। ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अभी शादी को 12-13 दिन हुए है लेकिन इसी बीच खबर है कि पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

यह पढ़ें..आज से 5 दिन तक होगी बारिश: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

मारपीट और धमकी देने का आरोप

पूनम ने हसबैंड सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है। सूत्रों की मानें तो ये मामला सोमवार रात का है। दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना उसी दौरान की है।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी । इसके अलावा पूनम कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के पास शिकायत दर्ज कराई है।

सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट

एक रिपोर्ट्स की मानें तो गिरफ्तार होने के बाद सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे।

यह पढ़ें..संचारी रोग नियंत्रण अभियान: डीसी ने दिए जिलाधिकारियों को ये निर्देंश

लॉकडाउन में भी दोनों पूनम और सैम को पुलिस ने कार में पकड़ा था। पूनम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में उनके पति सैम भी नजर आते हैं। इस शिकायत के बाद देखे कि दोनों के बीच बढ़े तनाव का उनकी शादी पर क्या असर पड़ेगा। क्या शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी या पूनम पहले की तरह फिर अकेले ही बिंदास जिंदगी जिएंगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story