×

Poonam Pandey: ब्रालेस होकर पूनम पांडे ने सड़क पर किया ऐसा कारनामा, शर्म से झूक जाएंगी आपकी नजरें

Poonam Pandey: सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 9:16 AM GMT
Poonam Pandey: ब्रालेस होकर पूनम पांडे ने सड़क पर किया ऐसा कारनामा, शर्म से झूक जाएंगी आपकी नजरें
X
Poonam Pandey (Image Credit: Instagram)

Poonam Pandey: पूनम पांडे भी उर्फी जावेद की तरह सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। आए दिन वह किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। पूनम पांडे की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही हैं। यही कारण है कि हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहता है। तभी तो सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। इस बीच पूनम पांडे का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

वायरल हुआ पूनम पांडे का वीडियो

दरअसल, इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान पूनम पांडे ने बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है पूनम पांडे इससे पहले भी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इस ड्रेस में पूनम लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती दिख रही हैं। पूनम का ये बोल्ड लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

पूनम की तस्वीरों पर कैसा है फैंस का रिएक्शन

पूनम पांडे की इन तस्वीरों को देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में पूजा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- 'सिस्टम हैंग कर दिया..' तो किसी ने कमेंट किया- ''गर्मी में और गर्मी क्यों बढ़ा रही हो पूनम मैडम।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो पूनम को उनकी बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल करते नजर आए और ये कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले, भी पूनम पांडे को उनकी बोल्डनेस के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

बोल्डनेस के लिए जानी-जाती हैं पूनम

बता दें कि पूनम पांडे का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। वह अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कभी-कभी तो पूनम बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ देती है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में देखा गया था और इन दिनों एक्ट्रेस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाती दिख रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story