×

Poonam Pandey Photos: बेहद बोल्ड है पूनम पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएगी रातों की नींद

Poonam Pandey Photos: बोल्डनेस और हॉटनेस की मल्लिका पूनम पांडे अच्छे से जानती हैं कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचते हैं, तभी तो वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि ना चाहते हुए भी लोगों का ध्यान पूनम पांडे के पोस्ट की ओर खींचता चला जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2023 12:03 PM GMT
Poonam Pandey Photos: बेहद बोल्ड है पूनम पांडे का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएगी रातों की नींद
X
Poonam Pandey Hot Photos (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Photos: बोल्डनेस और हॉटनेस की मल्लिका पूनम पांडे अक्सर सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। पूनम पांडे अच्छे से जानती हैं कि लोगों का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचते हैं, तभी तो वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि ना चाहते हुए भी लोगों का ध्यान पूनम पांडे के पोस्ट की ओर खींचता चला जाता है।

सामने आई पूनम पांडे की बेहद बोल्ड तस्वीरें

पूनम पांडे अपने पोस्ट के जरिए हमेशा सोशल मीडिया का माहौल गरम किए रहती हैं। उनकी हॉट तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं और पल भर में इंटरनेट का पारा हाई कर देती है। अब पूनम पांडे ने फिर अपना बेहद ही हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की और देखते ही देखते बवाल मचा गया।

ब्लैक मोनोकिनी में दिखाया अपना कातिलाना अंदाज

पूनम पांडे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा जो अपनी फिल्मों या प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के चलते बज क्रिएट कर लेती हैं। पूनम पांडे का फिल्मी करियर तो अच्छा नहीं रहा, लेकिन अगर देखा जाय तो अपनी बोल्डनेस की वजह से दूर-दूर तक चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसे देख तो हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपकी रातों की नींद गायब होने वाली है।

पूनम पांडे ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूनम ब्लैक मोनोकिनी में बोल्ड पोज देते नजर आ रहीं हैं। पूनम पांडे की इन तस्वीरों के फैंस दीवाने हो गए हैं और वे एकटक पूनम की इन्हीं तस्वीरों को देखते जा रहें हैं। फैंस पूनम की हर एक अदा से प्यार कर बैठे हैं।

पूनम की तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

पूनम पांडे का हर पोस्ट सामने आते ही वायरल हो जाता है। और अब ये भी वायरल हो गया है। फैंस से लेकर यूजर्स तक इस पोस्ट पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "बहुत ही सेक्सी।" दूसरे ने लिखा, "इसे देख तो कुछ लोग सो ही नहीं पाएंगे।" तीसरे ने लिखा, "सुपर हॉट।" इसी तरह तमाम फैंस पूनम की अदाओं पर मर मिटे हैं।

हॉटनेस में पूनम पांडे के आगे सब फेल

पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, और वह एक बेहतरीन मॉडल के रूप में उभरी भी थी। अगर आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नजर डालेंगे तो पूनम पांडे की हॉटनेस के आगे सब फेल हैं। जी हां!! सोशल मीडिया पर पूनम पांडे अपना एक से एक हॉट रूप दिखा चुकीं हैं, जिसे देख आपके दिलों में हलचल मच जायेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story