×

Poonam Pandey: बोल्ड तस्वीरों के चलते पूनम पांडे को अपनी मां से खानी पड़ी डांट, अब एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Poonam Pandey: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट हसीना पूनम पांडे अपनी हॉटनेस से अच्छे-अच्छों का हाल बुरा कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2023 9:35 AM GMT
Poonam Pandey: बोल्ड तस्वीरों के चलते पूनम पांडे को अपनी मां से खानी पड़ी डांट, अब एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम
X
Poonam Pandey (Photo- Social Media)
Poonam Pandey: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हॉट हसीना पूनम पांडे अपनी हॉटनेस से अच्छे-अच्छों का हाल बुरा कर देती हैं। पूनम पांडे अबतक अपना एक से एक बेहद बोल्ड अंदाज दिखा चुकीं हैं, जिसे आज भी देख यूजर्स और फैंस बेकाबू हो जाते हैं। हालांकि आज भी पूनम बिल्कुल भी नहीं बदलीं हैं, वह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहती। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए पूनम पांडे तहलका मचाए रहती हैं।

पूनम पांडे को उनकी मां से पड़ी डांट

पूनम पांडे का अगर आप इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको उनकी ऐसी तस्वीरें देखने को मिलेगी, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगी। कहीं बिकिनी में तो, कहीं हद से ज्यादा रिवीलिंग आउटफिट में, पूनम अपनी हसीन अदाओं का दीदार कराती रहती हैं। लेकिन लगता है कि अब पूनम पांडे को उनकी मां से डांट पड़ी है, तभी से अब वह अपनी सादगी भरी तस्वीरें शेयर की हैं। ऐसा हम खुद नहीं कह रहें हैं, बल्कि पूनम पांडे ने खुद इस बात का जिक्र किया है।

पूनम पांडे ने शेयर की अपनी नई तस्वीरें

अभिनेत्री पूनम पांडे ने थोड़ी देर पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि उनकी इन तस्वीरों से ज्यादा पूनम पांडे ने इसके साथ जो कैप्शन लिखा हुआ है, वो ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है। पूनम पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मॉम ने कहा ढंग की फोटो डालो।" पूनम पांडे का कैप्शन ही कहीं ना कहीं ये बयां कर रहा है कि पूनम पांडे की मां ने उन्हें बोल्ड तस्वीरों के लिए फटकार लगाई है, तभी तो इसबार एक्ट्रेस ने अपनी एकदम साफ सुथरी फोटो शेयर की है।

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

पूनम पांडे ने अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नियॉन कलर का टॉप और जींस पहने सोफे पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रहीं हैं। पूनम पांडे पोज देने में माहिर हैं, कभी मुस्कुराते हुए तो कभी शरमाते हुए, उन्होंने हर फोटो में अपना-अलग अलग मूड दिखाया है। जैसा कि हमने आपको बताया पूनम पांडे द्वारा लिखा गया कैप्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है, यूजर्स कैप्शन के जवाब में मजेदार रिप्लाई कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसे कपड़ों में देखने की आदत ही नहीं है अब तो।" दूसरे ने लिखा, "आपका ये लुक हजम नहीं हो रहा।" इसी तरह कई कमेंट देखने को मिल रहें हैं।

ब्लैक आउटफिट में गिराईं थीं बिजलियां

पूनम पांडे ने इस पोस्ट के पहले एक बेहद ही किलर पोस्ट साझा किया हुआ है, जिसमें वह ब्लैक कलर के बेहद ही डिजाइनर आउटफिट में हद से ज्यादा सेक्सी लग रहीं थीं। पूनम पांडे की इस तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया था, फैंस पूनम का ऐसा लुक देख उनकी हर एक अदा पर मर मिटे थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story