×

Bhojpuri Heroin Poonam: भोजपुरी की सनी लियोनी कहलाती हैं ये हॉट हसीना, लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल

Bhojpuri Heroin Poonam Dubey: भोजपुरी सिनेमा की बेहद ही खूबसूरत हसीना पूनम दुबे की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अदाकाराएं भी फीकी पड़ जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 11:43 AM GMT
Bhojpuri Heroin Poonam: भोजपुरी की सनी लियोनी कहलाती हैं ये हॉट हसीना, लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल
X
Bhojpuri Heroin Poonam Dubey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Poonam Dubey: भोजपुरी सिनेमा की बेहद ही खूबसूरत हसीना पूनम दुबे की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अदाकाराएं भी फीकी पड़ जाती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को भला कौन नहीं जानता होगा, सनी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक सनी लियोनी है और उनका नाम पूनम दुबे है। पूनम दुबे भी अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से लोगों के छक्के छुड़ा देती हैं।

लेटेस्ट वीडियो में दिखाया अपना कातिलाना अंदाज

पूनम दुबे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, कभी अपनी हॉट अदाएं दिखाती हैं तो कभी अपना संस्कारी अंदाज दिखा लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। हालांकि उनके लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उसमें उनका बेहद ही कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देख तो यकीनन आपका दिल जोरों से धड़क उठेगा।

पूनम दुबे की हॉटनेस देख मचल उठेगा आपका मन

पूनम दुबे ने अपने लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हां! मैं खुद के लिए बार्बी गर्ल हूं।" वहीं उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उसमें वह कलरफुल बिकिनी पहने दिखाई दे रहीं हैं और साथ ही उन्होंने मैचिंग स्लीपर भी पहनी हुई है। पूनम दुबे इस लुक में कुछ ज्यादा ही हॉट लग रहीं हैं। वीडियो में पूनम अपनी हॉट अदाएं फ्लांट करते दिख रहीं हैं। उनके इस वीडियो को देख फैंस गागा हो गए हैं और वीडियो पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

तारीफ में फैंस ने कही ये बातें

पूनम दुबे को इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं रोजाना उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है, जो भी पूनम दुबे की प्रोफाइल पर पहली बार आता है, वह उन्हें फॉलो किए बिना रह ही नहीं पाता। पूनम दुबे के लेटेस्ट पोस्ट पर उनके बहुत से फैंस ने उनकी तारीफ की है। एक फैन ने कहा, "आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो।" दूसरे ने लिखा, "ओह माई गॉड बवाल हो आप तो।" तीसरे ने लिखा, "आप बहुत ही हॉट लग रही हो।" वहीं एक ने तो उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, सुपर्ब, सेक्सी और गॉर्जियस जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया। इसी तरह और फैंस इमोजी भेजकर पूनम की तारीफ करते दिख रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story