टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये फोटो, लोगों ने कर दिया ट्रोल

केनिंग्टन ओवल में भारत ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर पूनम पांडे को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करने के लिए ले लिया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ए पिक फॉर टीम इंडिया। “निश्चित रूप से दिलों में इसकी गर्माहट महसूस हो गयी होगी।

Published by SK Gautam Published: June 11, 2019 | 7:43 pm
Modified: June 11, 2019 | 8:52 pm
पूनम पाण्डेय

पूनम पाण्डेय

नई दिल्ली : ट्विटर क्वीन पूनम पांडे एक उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हैं और यह कोई रहस्य नहीं है। यह अभिनेत्री अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करने के लिए लोकप्रिय हैं। जबकि उनके कुछ प्रशंसकों को लगता है  कुछ सोशल मीडिया साइटों पर उनकी अगली पोस्ट की प्रतीक्षा करती हैं। और इस बार उन्होंने अपनी ब्रा को हटा दिया और टीम इंडिया के लिए इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के लिए उपहार स्वरुप तस्वीर साझा की है।

ये भी देखें : रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, गोमती एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें निरस्त

केनिंग्टन ओवल में भारत ने गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर पूनम पांडे को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करने के लिए ले लिया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ए पिक फॉर टीम इंडिया। “निश्चित रूप से दिलों में इसकी गर्माहट महसूस हो गयी होगी। क्योंकि वह हर जगह एक हॉट जादू करती हैं। इस दौरान उनके इस बोल्ड तस्वीर को लेकर दर्शाकों ने खूब ट्रोल किया।

View this post on Instagram

A Pic for Team India. #WCW2019

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

तस्वीर में पूनम पांडे अपने खूबसूरत फिगर को दिखा राही हैं। जिसमें वह अपने कई पोज़ के साथ अपने प्रशंसकों को विभिन्न भाव- भंगिमाओं से अपने प्रसंशकों को लुभा राही है।

ये भी देखें : ममता ने विद्यासागर की नयी आवक्ष प्रतिमा का किया अनावरण

पूनम पांडे बॉलीवुड में अपनी हॉट उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और एक हेडलाइनर हैं। अपने टोंड बॉडी और परफेक्ट फिगर को लेकर आकर्षक दिखने से नहीं हटती, जिससे साबित होता है कि उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करना बहुत पसंद है।