×

पूनम पांडे का ऐसा हॉट बोल्ड शूट जो देखें अच्छे-अच्छो के होश उड़ा दे .......

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से कोहराम मचाती रहती हैं। एक बार जो पूनम पांडे की झलक देख लेता है उम्र भर के लिए उनका दीवाना बन जाता है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2019 4:17 AM GMT
पूनम पांडे का ऐसा हॉट बोल्ड शूट जो देखें अच्छे-अच्छो के होश उड़ा दे .......
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से कोहराम मचाती रहती हैं। एक बार जो पूनम पांडे की झलक देख लेता है उम्र भर के लिए उनका दीवाना बन जाता है। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भी देखें... शाहरुख खान की Suhana कम नही किसी मॉडल से, देखें ये बोल्ड तस्वीरें

पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट सेक्सी और बेहद बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है। पूनम पांडे के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं।

एक बार फिर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर बेहद ही सेक्सी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम सेक्सी मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।फोटो देख आपकी आखें फटी की फटी रह जाएंगी।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर फॉओर्स की संख्या 2.6 मिलियन है।पूनम पांडे के ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

पूनम पांडे का हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है पूनम पांडे ने इस वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।फैन्स इस वीडियो को देखकर कमेंट किए जा रहे हैं।

यह भी देखें... झारखंड पुलिस और 209 कोबरा बटालियन के जवानों पर IED से हमला, 11 जवान घायल

पूनम पांडे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं।पूनम पांडे अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखती हैं।पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर लाइव आती रहती हैं।

इस दौरान वह फैन्स से घंटों बातचीत करती हैं, साथ ही उनके सवालों के जवाब देती रहती हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story