×

Bhojpuri Latest Film: इस दिन सिनेमाघरों में आ रही पॉवर स्टार की 'सनक', बिहार-यूपी समेत इन शहरों में होगी रिलीज

Pawan Singh Bhojpuri Film:आज हम पवन सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2023 12:11 PM GMT
Bhojpuri Latest Film: इस दिन सिनेमाघरों में आ रही पॉवर स्टार की सनक, बिहार-यूपी समेत इन शहरों में होगी रिलीज
X
Pawan Singh Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Pawan Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। जी हां!! दरअसल जब से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, तभी से पवन सिंह का नाम ट्रेंड में बना हुआ है। इसके साथ ही पवन सिंह अपने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों की वजह से भी खबरों में आ जाते हैं। फिलहाल आज हम पवन सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

पवन सिंह की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का क्रेज सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलता है। भोजपुरी पावर स्टार पर जान छिड़कने वालों की कमी नहीं हैं, वह लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। पवन सिंह के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों और गानों का इंतजार करते हैं और अब ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि पवन सिंह की फिल्म "सनक" की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म "सनक" का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था, तभी से दर्शक फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे और अब जैसा कि रिलीज डेट सामने आ चुकी है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। पॉवर स्टार की ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। बताते चलें कि पवन सिंह की फिल्म "सनक" 28 जुलाई को बिहार, झारखंड, यूपी, मुंबई, गुजरात और पंजाब में रिलीज की जायेगी।

ये कलाकार आयेंगे नजर

पवन सिंह के अलावा फिल्म "सनक" में स्मृति सिन्हा, राघव नायर, अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, अनिता रावत, संजय सिन्हा, ज्योति पांडे समेत कई और कलाकार नजर आएंगे। 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म "सनक" का डायरेक्शन प्रेमांशु सिंह ने किया है, जबकि अभय सिन्हा, अनिल कुमार सिंह और प्रशांत जम्मूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं पवन सिंह के कुछ फैंस ने तो अभी से फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story