×

Bhojpuri New Song: स्मृति सिन्हा संग रोमांटिक हुए पावर स्टार, दिल को छू जायेगा यह गाना, देखें

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ऐसे ही पावर स्टार नहीं कहलाते बल्कि उसकी भी अपनी एक वजह है। जी हां!! पवन सिंह बैक टू बैक अपनी फिल्मों और गानों में इतने व्यस्त रहते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 6:10 PM GMT
Bhojpuri New Song: स्मृति सिन्हा संग रोमांटिक हुए पावर स्टार, दिल को छू जायेगा यह गाना, देखें
X
Pawan Singh New Bhojpuri Song (Photo- Social Media)
Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ऐसे ही पावर स्टार नहीं कहलाते बल्कि उसकी भी अपनी एक वजह है। जी हां!! पवन सिंह बैक टू बैक अपनी फिल्मों और गानों में इतने व्यस्त रहते हैं, खासतौर पर सभी गानों में उनकी कमाल की एनर्जी देखने को मिलती है, जो दर्शकों को क्रेजी कर देती है।

रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना

पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों और गाने दोनों की वजह से सुर्खियों में हैं। आज ही अभिनेता के दो गाने रिलीज हुए हैं, जिसमें से एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग है, बल्कि एक गाना सुन दर्शक झूमने पर मजबूर हो जा रहें हैं। फिलहाल हम यहां पवन सिंह के रोमांटिक गाने की बात कर रहें हैं जिसका नाम "परसत प्यार" है।

एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा संग रोमांटिक हुए पवन सिंह

पवन सिंह का नया गाना "परसत प्यार" बेहद रोमांटिक है, जो यकीनन आपके दिल को छू लेगा और हम यह भी यकीन के साथ कह सकते हैं कि आने वाले समय में यह लोगों का फेवरेट रोमांटिक सॉन्ग बन जायेगा। इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री स्मृति सिन्हा संग कभी वादियों में तो कभी खूबसूरत जगहों पर रोमांस करते दिख रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और स्निग्धा सरकार ने गाया है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस फिल्म का है ये रोमांटिक सॉन्ग

बता दें कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा पर फिल्माया गया गाना "परसत प्यार" हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "बेवफा सनम" का है। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अगर बात करें हम फिल्म "बेवफा सनम" की तो इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 24 मई को ही रिलीज हो गई है, इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story