×

Pawan Singh: बचपन में बेहद शरारती थे भोजपुरी पॉवर स्टार, स्कूल में कर दिया था बड़ा कांड, खूब पड़ी थी मार

Power Star Pawan Singh: पवन सिंह आज खूब नाम कमा रहें हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में अभिनेता बहुत शरारती हुआ करते थे, आइए आपको पवन सिंह के बचपन से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 July 2023 9:34 AM GMT
Pawan Singh: बचपन में बेहद शरारती थे भोजपुरी पॉवर स्टार, स्कूल में कर दिया था बड़ा कांड, खूब पड़ी थी मार
X
Power Star Pawan Singh (Photo- Social Media)
Power Star Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके हैं। पॉवर स्टार ने महज 6 साल की उम्र में अपना पहला गाना गाया था, जिस उम्र में बच्चे खेलते-कूदते हैं, वहीं पवन सिंह ने 6 साल की उम्र में परिवार के लिए मंदिरों में गाना शुरू कर दिया था। पवन सिंह आज इतने बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं, लाखों फैंस हैं उनके, जो पवन सिंह पर अपनी जान छिड़कते हैं। पवन सिंह आज खूब नाम कमा रहें हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बचपन में अभिनेता बहुत शरारती हुआ करते थे, आइए आपको पवन सिंह के बचपन से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी बताते हैं।

बचपन में बेहद शरारती थे पवन सिंह

पवन सिंह ने अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि वे बचपन में बेहद शरारती हुआ करते थे। पवन सिंह ने कहा, "बचपन में मैं बहुत शरारती हुआ करता था, तभी बहुत मार खाया हूं। जब मैं कक्षा 5 में थे तो अपने गांव के स्कूल में परीक्षा दे रहा था, मुझे एक प्रश्न का उत्तर नहीं आ रहा था। मैं देख रहा था कि सब लोग लिखें जा रहें हैं, लेकिन मुझे समझ में ही नहीं आ रहा था कि मैं क्या लिखूं। मेरे पास में ही मेरा एक दोस्त बैठा था, उससे मैंने दिखाने को कहा तो, उसने मना कर दिया। तो मैंने कहा लंच होने दो, फिर मैं तुम्हें बताता हूं। जब लंच हुआ तो मैंने उसे खूब मारा था, फिर जब क्लास में आए तो उसने मुझे दिखाया और फिर मैंने लिखकर पेपर जमा कर दिया था।"

कंट्रोवर्शियल किंग हैं पवन सिंह

पॉवर स्टार पवन सिंह का करियर तेजी से उड़ान भर रहा है, लेकिन साथ ही साथ उनका नाम विवादों में भी खूब आता रहता है। कभी अपनी पत्नी को लेकर पवन सिंह चर्चा में रहें हैं तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर, तो कभी भोजपुरी एक्ट्रेस संग छेड़खानी को लेकर। इसे देख तो यही लगता है कि पवन सिंह का विवादों से गहरा नाता है। वहीं पवन सिंह भोजपुरी के ही सुपरस्टार खेसारी संग अपनी लड़ाई को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं, हालांकि अब जाकर दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया।

पवन सिंह वर्कफ्रंट

पवन सिंह आज ऐसे मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां उनके पास काम की कमी नहीं है। सिंगिंग के साथ ही एक्टिंग के जरिए भी पवन सिंह दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं। पवन सिंह बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो रिलीज कर फैंस के बीच धमाल मचा रहें हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म "सूर्यवंशम" की शूटिंग पूरी की। वहीं उनकी फिल्म "आज जीने की तमन्ना" 5 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है। साथ ही वह अपनी फिल्म "सनक" को लेकर भी चर्चा में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story