प्रकाश राज ने हार से बौखलाकर किया ट्वीट- ‘मोदी की जीत मेरे मुंह पर करारा तमाचा है’

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना चल रही है । रुझान से साफ है कि एक बार फिर देश में बीजेपी की सत्ता होगी । नतीजों के आने से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है । इसी बीच बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना चल रही है । रुझान से साफ है कि एक बार फिर देश में बीजेपी की सत्ता होगी । नतीजों के आने से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है । इसी बीच बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

यह भी देखें… प्रचंड जीत के बाद शाम 5:30 बजे मोदी करेंगे मन की बात, कार्यकर्ताओं को देगें बधाई

एक्टिंग से राजनीति में कदम रखने वाले प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे गाल पर जोरदार तमाचा…और भी ट्रोल, बेइज्जती, और गालियां आई हैं, फिर भी मैं अपने स्टैंड पर खड़ा रहूंगा, सेक्युलर भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी, एक कठिन सफर अब शुरू हो चुका है, उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया, जय हिंद ।’

प्रकाश राज आगे लिखते हैं, ‘सेक्युलर इंडिया के लिए यह लड़ाई जारी रहेगी । एक कठिन सफर की शुरुआत हो चुकी है ।’ प्रकाश राज ने उनका साथ देने वालों को धन्यवाद भी किया । बता दें कि प्रकाश राज ने बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ा था।

यह भी देखें… विवेक ओबराय ने मोदी की जीत पर राहुल पर कसा तंज, बोले- ‘ये काम कर लो’

प्रकाश राज मौजूदा चुनाव में एंटी बीजेपी स्टैंड लिया और बीजेपी का विरोध करने वाले दलों और उम्मीदवारों का साथ दिया था। बिहार के बेगूसराय में प्रकाश राज कन्हैया कुमार के लिए कैम्पेन करने भी गये थे। दिल्ली में उन्होंने आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के लिए प्रचार किया था।

प्रकाश राज, मोदी सरकार के प्रमुख आलोचक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में आए एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए ट्वीट भी किया था । इसके साथ ही प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री मोदी की हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा था ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App