×

प्रेम और थप्पड़: हीरोईन-विलेन का कुछ ऐसा था ये क़िस्सा

अभिनेत्री की इस हरकत की शिकायत प्रेम ने डायरेक्टर से की तो उनको एक अजीब वजह पता चली, जिसकी वजह से उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Manali Rastogi
Published on: 30 May 2023 7:25 AM GMT (Updated on: 30 May 2023 10:17 AM GMT)
प्रेम और थप्पड़: हीरोईन-विलेन का कुछ ऐसा था ये क़िस्सा
X
प्रेम चोपड़ा को हीरोइन ने सरेआम मारा था थप्पड़, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लखनऊ: आज बॉलीवुड के दिग्गज स्टार प्रेम चोपड़ा का 84वां जन्मदिन है। खलनायक के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड पर 59 साल तक राज किया। बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके प्रेम चोपड़ा की गिनती इंडस्ट्री के खतरनाक खलनायकों की लिस्ट में होती है।

यह भी पढ़ें: शिखर धवन ने टी20 क्रिकेट में किया धमाल, अभी तक इनके नाम थी ये उपलब्धि

23 सितंबर,1935 को लाहौर में जन्मे प्रेम पहले तो आईएएस बनना चाहते थे लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था। यही नहीं, उनका एक दिलचस्प मामला भी है, दरअसल उनको एक एक्ट्रेस ने सेट पर थप्पड़ मारा था। दरअसल एक फिल्म के लिए उनको जबरदस्ती करने का सीन शूट करना था, जिसमें एक्ट्रेस ने उनको जमकर थप्पड़ मारे।

जब प्रेम चोपड़ा के छूटे थे पसीने

80 के दशक में मशहूर विलेन की लिस्ट में प्रेम चोपड़ा की गिनती सबसे टॉप नंबर पर होती थी। चूंकि, वह फ़ेमस विलेन थे, इसलिए उनको अभिनेत्रियों के साथ जबरदस्ती करने का सीन भी शूट करना पड़ता था। एक ऐसा सीन था।

यह भी पढ़ें: लाश बनी बेड: महिला सोती रही, सच सामने आते ही मचा हड़कंप

इसमें अभिनेत्री के साथ जबरदस्ती करने वाले सीन का बार-बार रीटेक करना पड़ रहा था। ऐसे में अभिनेत्री की बाजू में चोट भी आ गई, जिसकी शिकायत उन्होंने निर्देशक की थी, लेकिन इस सीन शूट करने के लिए प्रेम चोपड़ा के पसीने छूट गए थे।

सबके सामने मारा था थप्पड़

इसी सीन के अगले शूट में अभिनेत्री को प्रेम चोपड़ा को थप्पड़ मारना था। तैयारी पूरी हो चुकी थी। जैसे ही शूटिंग शुरु हुई, वैसे ही प्रेम चोपड़ा को अभिनेत्री ने एक जोरदार थप्पड़ मारा। इस थप्पड़ की आवाज इतनी जोरदार थी कि पूरे सेट ने आवाज सुनी। खुद प्रेम चोपड़ा भी इससे हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: न्यूयॉर्क पहुंचे मोदी, जानें आज का पूरा कार्यक्रम, इन बैठकों में लेंगे हिस्सा

बाद में अभिनेत्री की इस हरकत की शिकायत प्रेम ने डायरेक्टर से की तो उनको एक अजीब वजह पता चली, जिसकी वजह से उनका गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। दरअसल, अभिनेत्री ने उनसे बदला लिया। डायरेक्टर ने प्रेम को ये बताया कि उनके बर्ताव से अभिनेत्री नाराज थी, इसलिए बदला लेना चाहती थी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story