×

लाश बनी बेड: महिला सोती रही, सच सामने आते ही मचा हड़कंप

राजस्थान के अलवर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां पर अलवर में भिवाड़ी के फूलगांव में पति को पत्नि के अवैध संबंध होने का शक था, जिसके चलते अक्सर उनके बीच में झगड़े होते रहते थे।

Shreya
Published on: 29 May 2023 7:50 PM GMT
लाश बनी बेड: महिला सोती रही, सच सामने आते ही मचा हड़कंप
X
लाश बनी बेड: महिला सोती रही, सच सामने आते ही मचा हड़कंप

राजस्थान: राजस्थान के अलवर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां पर अलवर में भिवाड़ी के फूलगांव में पति को पत्नि के अवैध संबंध होने का शक था, जिसके चलते अक्सर उनके बीच में झगड़े होते रहते थे। एक दिन शराब के नशे में आए पति को पत्नि ने बेड के नुकीले हिस्से पर सर पीट-पीटकर मार डाला। उसके बाद उसकी लाश को छिपाने के लिए उसने उसकी लाश को अपने कमरे के बेड क अंदर रख दिया। पत्नि ने तीन दिनों तक लाश को बेड में छिपाए रखा।

पुलिस ने तीन दिन से लापता युवक कुलदीप यादव के अधजले शव का पता लगा लिया है। पुलिस ने इसके पीछे की वजह दोनों के बीच शक का होना बताया है। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला निशा को गिरफ्तार कर लिया है।

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की बदबू

यह भी पढ़ें: बड़ा भयानक हादसा: देखते ही देखते खाई में चले गए 9 लोग, सभी की मौत

ऐसे दिया घटना को अंजाम-

बता दें कि दो दिन तक वो खुद उस बेड के ऊपर सोती रही लेकिन जब कमरे से बदबू आने लगी तो उसके सास-ससूर ने पूछताछ की लेकिन उसने अपने सास-ससूर औऱ अपने 4 साल के बेटे को बताया कि कमरे में चूहा मर गया है। जब तीसरे दिन बदबू बढ़ गई तो निशा जाकर दूसरे कमरे में सो गई। इसके बाद बेड में आग लगाकर कुलदीप की लाश को जलाने का प्रयास किया। लेकिन जब जलने की बदबू आने लगी तो परिजनों ने पानी डालकर आग को बुझा दिया।

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की बदबू

लाश को जलाने में लिया बच्चों का सहारा-

उस रात को जले हुए कपडें को फेंकवाने के लिए उसने छोटे बच्चों का सहारा लिया, जिसके जरिए वो लाश को ठिकाना लगाना चाह रही थी। 20 सितंबर को उसने ने बड़े भाई के पोते पंकज और नवनीत को जला हुआ सामान फेंकने के लिए घर पर बुलाया था। जिसके बाद पंकज, और उसके पड़ोसी नवनीत और पुनीत घर पर आए और सामान को घर के पीछे खेत में डालकर उन पर दो बोतल ट्रांसफार्मर तेल डालकर जला दिया।

फिर निशा ने बच्चों से चदर में लिपटे हुए एक सामान को रखने को बोला, उस चादर में कुलदीप की लाश छिपी हुई थी। जब बच्चे चादर में लिपटे सामान को खेत में जलाने के लिए ले जाने लगे तो उसी दौरान लाश पर से चादर हट गया और बच्चों ने लाश को देख लिया। लाश को देखकर बच्चे डर गए और वहां से भाग गए।

यह भी पढ़ें: बम से खुद को उड़ाने जा रहा था ये शख्स, एक कदम था दूर, तभी हुआ ऐसा, दंग रह लोग

ऐसे हुआ खुलासा-

पंकज ने इसकी खबर जाकर अपने दादा राजवीर सिंह को दी कि निशा ने कुलदीप की लाश जलाने की कोशिश की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। जब पुलिस मे बच्चों से पुछताछ की तो शक की सारी सुईयां निशा पर गईं। इस घटना को निशा ने कबूल लिया है।

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की बदबू

निशा ने कबूला जुर्म-

निशा ने बताया कि 17-18 सितंबर की रात को कुलदीप शराब के नशे में घर और उसके साथ मारपीट करने लगा। जिसकी शिकायत उसने उपनी सास से की, जिसके बाद सास ने उसे समझाकर सुला दिया। लेकिन सास के जान के बाद उनके बीच फिर से लड़ाई होने लगी। जिसके बाद निशा ने कुलदीप के सर को बेड के कोने में लड़ा दिया, जिससे वो बेहोश हो गया। लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि वो मर चुका है। जिसके बाद उसने उसके लाश को बेड में छिपा दिया था।

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की बदबू

परिवार ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट-

पुलिस ने बताया कि कुलदीप के परिजनों ने 19 सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जो कि 17-18 सितंबर को गायब हुआ था। निशा ने अपने ससुराल वालों को बता रखा था कि लडाई वाले दिन कुलदीप घर से बाहर चला गया था। लेकिन पड़ोसियों से भी पूछे जाने पर उनसे कुलदीप के बारे में कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मामले की जांच में जुटी-

बेड के अंदर सड़ता रहा पत‍ि का शव, पत्नी बोली- मरे चूहे की बदबू

पुलिस ने बताया कि निशा सबूत नष्ट करना चाहती थी लेकिन बच्चों ने लाश देख लिया। घटना के बाद से पंकज की तबीयत खराब हो गई और तब उसे डॉक्टर से दिखवाया गया। जब दादाजी ने इस बारे में पुछा तो उसने डर के मारे सारा सच बता दिया जिसके बाद परिवार वालों को निशा पर शक हुआ। पुलिस ने निशा को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: 4 दिन ATM प्रभावित: इस वजह से पैसों को लेकर रहेगी भारी किल्लत

Shreya

Shreya

Next Story