×

बड़ा भयानक हादसा: देखते ही देखते खाई में चले गए 9 लोग, सभी की मौत

असम में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा असम के शिवसागर जिले में हुआ है। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई है। शिवसागर जिले में सोमवार को एक बस और एक मिनीबस के बीच टक्कर होने से हादसे में करीब 9 लोगों की मौत हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 30 May 2023 11:16 AM GMT
बड़ा भयानक हादसा: देखते ही देखते खाई में चले गए 9 लोग, सभी की मौत
X
हुआ भीषण हादसा: हर तरफ बस लाशे ही लाशे, बस में भरे थे कई यात्री

नई दिल्ली : असम में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा असम के शिवसागर जिले में हुआ है। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई है। शिवसागर जिले में सोमवार को एक बस और एक मिनीबस के बीच टक्कर होने से हादसे में करीब 9 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही बहुत से लोगों के घायल होने की भी खबर है।

यह भी देखें... अखबार की जॉब छोड़ फिल्मों में आए थे प्रेम चोपड़ा, 59 साल तक बॉलीवुड पर किया था राज

स्थानीय पुलिस ने बताया कि ये दुर्घटना सुबह लगभग साढ़े आठ बजे नेशनल हाई-वे 37 पर देमोव में हुई। हादसे का शिकार हुई मिनी बस गोलाघाट से डिब्रूगढ़ आ रही उल्टी तरफ की बस से टकरा गई। वाहनों की टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहन टक्कर होते ही सड़क से नीचे गड्डे में गिर गई।

assam

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय सहायक उप निरीक्षक अली जो बचाव कार्यों की निगरानी कर रहे हैं उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए दोनों वाहनों से कुछ शव निकाले गए। और जिन लोगों को चोटें आई है।

यह भी देखें... सिंगर की ये हालत: बर्तन मांजने को मजबूर हुआ गायक, एक-एक पैसों का था मोहताज

उनमें से कुछ लोगों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और बाकि घायल लोगों को देमोव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। स्थानीय पुलिस ने कहा कि ज्यादातर मरने वालों में वो लोग थे जो मिनीबस में सवार थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story