×

ट्रंप और पॉर्न स्टार: फंस गए अमेरिकी राष्ट्रपति, अब देने होंगे 33 लाख रुपये

Monika
Published on: 23 Aug 2020 8:55 AM GMT
ट्रंप और पॉर्न स्टार: फंस गए अमेरिकी राष्ट्रपति, अब देने होंगे 33 लाख रुपये
X
A US court has ordered that President Donald Trump must pay about 33 lakh rupees to porn star Stormy Daniels.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों चर्चा का विषय बन गए हैं। नहीं-नहीं सोशल मीडिया पर किए अपने ट्वीट की वजह से नहीं बल्कि कोर्ट में ट्रम्प के खिलाफ सुनाए गए फैसले की वजह से । जी हां,अमेरिका की एक अदालत ने आदेश दिया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को करीब 33 लाख रुपये चुकाने होंगे। स्टॉर्मी पॉर्न स्टार का कहना है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था। हालांकि, ट्रंप इससे इनकार करते रहे हैं।

स्टॉर्मी डेनियल्स

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक , 41 साल की पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के खिलाफ मुकदमा किया था। लेकिन उनका मुकदमा बाद में रद्द हो गया था। लेकिन अब कैलिफोर्निया के कोर्ट ने आदेश दिया है कि डेनियल्स के जितने भी पैसे मुक़दमे के दौरान खर्च हुए वह ट्रंप को डेनियल्स के वकील ने कोर्ट के फैसले की जानकारी दी। स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट कर लिखा ‘हां, एक और जीत! ‘ ट्रंप पर मुकदमा करने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक किताब भी लिखी थी जिसमें उन्होंने ट्रंप के साथ अपने अफेयर के बारे में खुलकर लिखा था। यह किताब काफी चर्चा में रही थी।



ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान का कबूलनामा: कराची में रहता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद, देखें पूरा पता

स्टॉर्मी डेनियल्स

आपको बता दें, डेनियल्स का कहना था कि ट्रंप के साथ कथित अफेयर के बाद उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए। इसके लिए एक समझौता किया गया था। ट्रंप के वकील की ओर से उन्हें करीब 97 लाख रुपये दिए गए थे। डेनियल्स ने दावा किया था कि 2006 में ट्रंप के साथ उनका अफेयर था। हालांकि, ट्रंप बार-बार इससे इनकार करते रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः CM की आपात बैठक: दिए ये निर्देश, अब ऐसे होगी प्रदेशवासियों की सुरक्षा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story