×

ट्विटर पर 'श्रीराम का फर्जी अकाउंट, PM मोदी भी खा गए धोखा, एक्टर ने बताई सच्चाई

रामानंद सागर के पौराणिक धारावाहिक रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल के नाम से एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना दिया गया है। इस फर्जी अकाउंट को 4 अप्रैल को बनाया गया और कुछ ही घंटों में इसमें 44 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ गए।

suman
Published on: 8 April 2020 4:11 AM GMT
ट्विटर पर श्रीराम का फर्जी अकाउंट, PM मोदी भी खा गए धोखा, एक्टर ने बताई सच्चाई
X

नईदिल्ली: रामानंद सागर के पौराणिक धारावाहिक रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल के नाम से एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना दिया गया है। इस फर्जी अकाउंट को 4 अप्रैल को बनाया गया और कुछ ही घंटों में इसमें 44 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ गए। हजारों लाइक्स और रिट्वीट भी आए। अरुण गोविल के नाम से बनाए गए ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि, 'आखिरकार मैं ट्विटर से जुड़ गया, जय श्रीराम'।

यह पढ़ें...तबलीगी जमात की खतरनाक साजिश: मरकज से लौटे 60 लोग गायब, राज्य में हड़कंप

इस अकाउंट के वायरल होने के बाद खबर समाने आई कि यह फर्जी अकाउंट है। अरुण गोविल ने खुद कंफर्म किया कि उनके नाम से किसी ने फेक अकाउंट क्रिएट किया है। उन्होंने कहा कि, यह मेरा अकाउंट नहीं है। मैं पहले से ही ट्विटर पर हूं और मेरा ट्विटर हैंडल @ArunGovil12 है। मैंने वेरिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है और अपने अकाउंट से ज्यादा एक्टिव रहूंगा।

सोशल मीडिया पर भी रामायण की खूब चर्चा हो रही है। ऐसे में कुछ लोगों ने इस बात का फायदा उठाकर रामायण में भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल का फर्जी ट्विटर अकाउंट बना डाला। फिर @TheArunGovil नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। जिसमें लिखा था, 'आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया हूं। जय श्री राम।'।

पीएम मोदी भी धोखा खा गएदेखते ही देखते इस अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को लोगों से अपील की थी कि रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर के बाहर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं। पीएम की इस बात का समर्थन करते हुए अरुण गोविल ने एक वीडियो जारी किया था।



इस वीडियो को अरुण गोविल के फर्जी ट्विटर अकाउंट से अपलोड करके पीएम मोदी को टैग कर दिया। पीएम मोदी भी इस अकाउंट को देख धोखा खा गए। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए आभार व्यक्त कर दिया। जब अपने फर्जी ट्वीटर अकाउंट की जानकारी अरुण गोविल को मिली तो उन्होंने सामने आकर पूरी सच्चाई बताई। अरुण गोविल ने बताया कि @TheArunGovil ट्विटर हैंडल फेक अकाउंट है और उनका असली ट्विटर अकाउंट हैंडल @ArunGovil12 है। इसके साथ ही अरुण गोविल ने बताया कि जल्दी ही उनका अकाउंट वेरिफाइड हो जाएगा।

यह पढ़ें...तहसीलदार ने BJP सांसद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पीटने का है आरोप

33 साल बाद दोबारा प्रसारण

बता दें कि 'रामायण' का टीवी पर 33 साल बाद दोबारा प्रसारण हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर अरुण की परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में अरुण पत्नी, बेटा बहू और पोते के साथ 'रामायण' देख रहे थे। उनके इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया।

suman

suman

Next Story