×

तहसीलदार ने BJP सांसद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पीटने का है आरोप

लॉकडाउन के दौरान यूपी के कन्नौज सदर तहसीलदार पर राशन वितरण में हीलाहवाली का आरोप लगाकर किए गए हमले के मामले में मंगलवार की देर रात कोतवाली में...

Ashiki
Published on: 8 April 2020 3:31 AM GMT
तहसीलदार ने BJP सांसद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पीटने का है आरोप
X

कन्नौज: लॉकडाउन के दौरान यूपी के कन्नौज सदर तहसीलदार पर राशन वितरण में हीलाहवाली का आरोप लगाकर किए गए हमले के मामले में मंगलवार की देर रात कोतवाली में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा, भाजयुमो पूर्व जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार व शिवेंद्र और 20-25 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें दलित उत्पीड़न की भी धारा लगी है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: इस शहर में बढ़ी मरीजों की संख्या, डोर-टू-डोर हो रही थर्मल स्‍कैनिंग

सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक ने बताया के तहसीलदार अरविंद कुमार की तहरीर पर धारा 147, 332, 353, 504, 506, 452, 269, 270, 188 के अलावा एससीएसटी एक्ट में रिपोर्ट लिख ली गई है। वारदात के बाद अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को दोपहर हुई वारदात के बाद से डीएम राकेश मिश्र, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एडीएम गजेंद्र कुमार समेत कई अधिकारी तहसील पहुंचे थे। तहसीलदार से मामले की जानकारी के बाद अफसर काफी देर तक मंथन करते रहे थे। रात तक कोई नतीजा न निकलने पर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं। इससे पहले तहसीलदार ने मीडिया को बताया था कि सांसद ने खुद सबसे पहले उन पर हाथ चलाया था। उसके बाद समर्थक टूट पड़े। इसमें उनके सिर, हाथ, मुंह और पैर में चोट आईं।

ये भी पढ़ें: मौलाना साद की यहां मिली लोकेशन, पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने जाल बिछाया

क्या बोले सांसद

सांसद का कहना है कि आरोप गलत हैं, वह तहसीलदार के आवास पर नही गए थे। कुछ लोग राशन वितरण में गड़बड़ी को लेकर गए होंगे, तहसीलदार ने खुद धक्का मुक्की की और डंडे से मारा। इसमे उनके रंजीत कश्यप और मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा के चोट आईं। सभी रात को जिला अस्पताल में भर्ती थे।

वारदात में दो लेखपाल भी पिटे

वारदात में पिटे लेखपाल रामवरन और सर्वे लेखपाल अमित रॉय भी परेशान दिखे। कई कर्मचारी सहमे हुए नजर आए। तहसीलदार के सरकारी आवास में हुए हमले की गूंज शासन तक हुई है। विपक्ष ने भी हमले के दोषियों को गलत ठहराया है। साथ ही कई तरह की पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: योगी कैबिनेट की बैठक आज: कोरोना के खिलाफ ये बड़े प्रस्ताव हो सकते हैं पास

तहसीलदार की पत्नी और बच्चे भी थे आवास पर

तहसीलदार अरविंद कुमार की पत्नी अलका बेसिक शिक्षा विभाग में टीचर हैं। वह लखनऊ के काकोरी स्थित ईंट गांव जूनियर हाई स्कूल में तैनात हैं। बेटी अनुश्री लखनऊ के सिटी मांटेसरी स्कूल में कक्षा चार की स्टूडेंट है। लॉक डाउन की वजह से परिवार यहीं है।

रिपोर्ट- अजय मिश्रा

ये भी पढ़ें: ट्रंप ने WHO पर लगाया चीन से मिलीभगत का आरोप, दे दी ये बड़ी चेतावनी

Ashiki

Ashiki

Next Story