×

चुलबुली आँखों वाली प्रिया प्रकाश के ये राज, जो आई फिल्म श्रीदेवी बंग्लो के विवादों में

पिछले साल यानी कि 2018 में वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म 'उरू आदार लव' का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हुआ था, जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर और एक्टर अब्दुल आंखों-आंखों में इशारे कर रहे थे।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 6:10 AM GMT
चुलबुली आँखों वाली प्रिया प्रकाश के ये राज, जो आई फिल्म श्रीदेवी बंग्लो के विवादों में
X

मुम्बई: पिछले साल यानी कि 2018 में वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म 'उरू आदार लव' का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हुआ था, जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर और एक्टर अब्दुल आंखों-आंखों में इशारे कर रहे थे। सॉन्ग माणिक्य मलाराया पूवी में प्रिया के एक विंक के लिए दुनिया दीवानी हुई जा रही थी।

जिसके बाद प्रिया प्रकाश को एक और फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' मिली जोकि काफी विवादों में घिर गई और अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है। ऐसे में प्रिया अपनी एक और बॉलीवुड फिल्म 'लव हैकर' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

हाल ही में बातचीत के दौरान प्रिया ने अपनी फिल्म 'लव हैकर' के बारे में बात करते हुए बताया कि यह फिल्म साइबर क्राइम और उसके पीछे की दुनिया पर आधारित है। प्रिया ने बताया कि वो इस फिल्म में ऐसे किरदार को निभा रही हैं जो इस साइबर वर्ल्ड के जाल में फंस जाती है।

यह भी देखें... पाक से आतंकवादी ठिकानों के खात्मे बिना भारत के साथ वार्ता निरर्थक : हक्कानी

गौरतलब है कि विंक वीडियो के बाद प्रिया अपनी सोलो फिल्म 'श्री देवी बंग्लो' को लेकर चर्चा में आ गईं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही श्रीदेवी के परिवार वालों ने काफी विरोध किया। यही नहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने तो इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस तक भेज दिया था। इस बारे में बात करते हुए प्रिया कहती हैं कि श्रीदेवी बंग्लो बॉलीवुड में मेरी डेब्यू फिल्म है।

भले ही फिल्म किसी तरह की कंट्रोवर्सी का शिकार हुई हो लेकिन फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज होते ही मुझे फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि ये फिल्म सभी को बहुत पसंद आने वाली है।

फिल्मों और अपनी पढ़ाई को लेकर हुई बातचीत में प्रिया बताती हैं कि मेरा परिवार नहीं चाहता है कि मैं अपनी पढ़ाई को ऐसे बीच में ही छोड़ दूं। प्रिया ने कहा कि मेरी कॉमर्स की डिग्री मिलने में अभी एक साल बाकी है जिसके बाद मेरा सारा ध्यान फिल्मों की तरफ ही होगा।

वहीं पॉपुलैरिटी की वजह से कॉलेज में कोई मदद मिली इस सवाल पर प्रिया हंसते हुए कहती हैं कि हां, लेकिन मेरे टीचर्स को लगता है कि मैं पढ़ाई में एक्टिंग से ज्यादा बेहतर हूं, उन्हें मुझसे इस मामले में काफी उम्मीदें भी हैं।

यह भी देखें... बेटी के ट्रोल होने पर बिफरे अजय देवगन बोले- कचरा भरा है दिमाग में

प्रिया कहती है कि वो (टीचर्स) अपनी जगह एकदम सही हैं, लेकिन मैं एक्टिंग की तरफ जाना चाहूंगी। बातचीत के दौरान प्रिया कहती हैं कि उन्हें कभी ग्रेस मार्क्स नहीं मिले। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि ग्रेस मार्क्स उन्हें मिलते हैं जो कॉलेज में होने वाले सभी इवेंट्स में शामिल होते हैं जोकि मैं नहीं होती हूं।

फिल्म 'उरू आदार लव' प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म है। को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ संग उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। बताया तो यहां तक जाता है कि 'उरू आदार लव' में प्रिया साइड रोल में थीं लेकिन विंक वीडियो वायरल होने के बाद उनका रोल दोबारा लिखा गया और उन्हें लीड रोल दिया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story