×

प्रियांक शर्मा की नई गर्लफ्रेंड ने दिखाई अपनी अदाएं, मॉरिशस में मना रहे चिल-आउट

बेनाफ्शा सूनावाला से ब्रेकअप की खबरों के बीच प्रियांक शर्मा मॉरीशस पहुंच चुके है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियांक इन दिनों मॉरीशस में अदा शर्मा के साथ है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अदा और प्रियांक का क्या कनेक्शन?

Vidushi Mishra
Published on: 11 Jun 2019 6:06 AM GMT
प्रियांक शर्मा की नई गर्लफ्रेंड ने दिखाई अपनी अदाएं, मॉरिशस में मना रहे चिल-आउट
X

मुुम्बई: बेनाफ्शा सूनावाला से ब्रेकअप की खबरों के बीच प्रियांक शर्मा मॉरीशस पहुंच चुके है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियांक इन दिनों मॉरीशस में अदा शर्मा के साथ है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अदा और प्रियांक का क्या कनेक्शन? इससे पहले कि आप कुछ और सोचे...नजर डालिए नीचे...

यह भी देखें... मुंबई: मॉनसून से पहले ही चक्रवाती तूफान का खतरा, अगले 2 दिन के लिए अलर्ट जारी

इस वजह से मॉरीशस में है प्रियांक

दरअसल प्रियांक जल्द ही 'द हॉलीडे' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले है और इसी सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में वह मॉरीशस पहुंचे है। इस सीरीज में प्रियांक, अदा, आशीम गुलाटी, वीर राजवंत सिंह और नतासा स्टैंकोविक जैसे कलाकार नजर आएंगे।

शूटिंग के बीच की मस्ती

प्रियांक ने शूटिंग के बीच खूब मस्ती भी की। मॉरीशस की सड़कों पर ड्राइविंग का अलग ही मजा है और ऐसे में प्रियांक ये काम करने से पीछे रहते भला? प्रियांक शूटिंग से वक्त चुराकर अदा संग मॉरीशस की सारी गलियां छान रहे है।

यह भी देखें... रोमांटिक ब्वॉय की एंट्री ‘भूल भूलैया’ के सीक्वल में, लेने आ रहे अक्षय कुमार की जगह

शूटिंग के बीच-बीच में अगर कुछ तस्वीरें निकाल ली जाए तो आगे चलकर यहीं तस्वीरें चेहरे पर मुस्कान जरुर ले आती है। अदा अक्सर अपने बालों के रंग के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है और इस बार तो उनकी तारीफ किए बिना आप भी नहीं रह पाएंगे। अदा मॉरीशस में दिल खोलकर जी रही है और अपनी खूब तस्वीरें खींच रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story