×

इंटरनेट पर प्रियंका और पति के लीक हुए ऐसे सीन, मची भसड़

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से फ्लोरिडा के मियाम बीच पर अपने जल्वे बिखेर रहे हैं। बीच पर बिकिनी में प्रियंका गजब ही कहर ढा रही हैं। इन फोटोज में प्रियंका बीच पर पति निक जोनस के साथ और दोस्तों के साथ वैकेशन मनाती, मस्ती करती दिख रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 21 July 2019 7:11 AM GMT
इंटरनेट पर प्रियंका और पति के लीक हुए ऐसे सीन, मची भसड़
X
PRIYANKA CHOPRA

मुम्बई : इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से फ्लोरिडा के मियामी बीच पर अपने जल्वे बिखेर रहे हैं। बीच पर बिकिनी में प्रियंका गजब ही कहर ढा रही हैं। फोटोज में प्रियंका बीच पर पति निक जोनस के साथ और दोस्तों के साथ वैकेशन मनाती, मस्ती करती दिख रही हैं। फैंस को प्रियंका की ये खूबसूरत फोटोज बेहद पसंद आ रही है। जिसमें प्रियंका पिंक बिकिनी में दिख रही हैं।

Priyanka chopra

सोशल मीडिया पर प्रियंका की ग्लैमरस पिक्चर्स छाई हुई हैं। प्रियंका ने पहली बार बेली पियर्सिंग भी कराई है, जिसे वो फ्लॉन्ट भी कर रही हैं। देखें बिकिनी में प्रियंका की खास तस्वीरें...

Priyanka Chopra

यह भी देखें... प्रियंका चोपड़ा के बाद बहन परिणीति भी चली अब हॉलीवुड के रास्ते

आपको बता दें, देसी गर्ल प्रियंका ने 18 जुलाई को बीच पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने बर्थडे पर लाल रंग की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

प्रियंका ने सिर पर एक बैंड लगाया हुआ था, जिस पर बर्थडे गर्ल लिखा था। निक जोनस ने पत्नी के इस बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

हालांकि प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेशन अभी खत्म नहीं हुआ है। प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और निक जोनस के साथ अभी भी एंज्वॉय कर रही हैं। मां के साथ-साथ उनकी बहन या निक की साली परिणीति चोपड़ा भी सेलिब्रेशन में नजर आईं।

दोस्तों के साथ प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ।

यह भी देखें... प्रियंका चोपड़ा का गोल्डन साड़ी अवतार,वीडियो देखकर फैंस के होश उड़े होश

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story