×

Priyanka Choudhary: पहले कभी नहीं देखा होगा प्रियंका चौधरी का इतना हॉट लुक, रिवीलिंग आउटफिट में दिखाई अपनी अदाएं

Priyanka Choudhary latest Photo: प्रियंका चाहर चौधरी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीर शेयर की हैं जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 April 2023 10:13 PM GMT
Priyanka Choudhary: पहले कभी नहीं देखा होगा प्रियंका चौधरी का इतना हॉट लुक, रिवीलिंग आउटफिट में दिखाई अपनी अदाएं
X
Priyanka Choudhary (Photo- Social Media)
Priyanka Choudhary latest Photo: प्रियंका चाहर चौधरी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीर शेयर की हैं जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है। प्रियंका चाहर चौधरी आज के समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं, जिसके लाखों फैंस हैं। बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद से प्रियंका चौधरी लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों के होश उड़ा रहीं हैं।

रिवीलिंग आउटफिट में कराया अपना बोल्ड फोटोशूट

प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने कुछ नए फोटोशूट की झलक दिखाई है, जो बेहद बोल्ड होने के साथ ही ग्लैमरस भी है। प्रियंका का इतना बोल्ड और हॉट अंदाज आपने यकीनन अबतक नहीं देखा होगा। प्रियंका ने इन तस्वीरों में जो आउटफिट पहना हुआ है वह बेहद सेक्सी है और उनका एक्सप्रेशन उन तस्वीरों को और भी ज्यादा कातिल बना रहा है।

प्रियंका की इन तस्वीरों को देख फैंस के उड़े होश

वैसे तो अबतक प्रियंका चाहर चौधरी की एक से एक हॉट, बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट की झलक देखने को मिली है, लेकिन उनके लेटेस्ट फोटोशूट की बात ही कुछ और है। इसे देख फैंस के होश की उड़ गए हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि उनके कुछ दोस्तों को भी उनका ये लुक बेहद पसंद आया है। प्रियंका की इन तस्वीरों को देखने के बाद अंकित गुप्ता और टीना दत्ता भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। जहां अंकित ने कमेंट करते हुए रेड दिल वाला इमोजी बनाया है वहीं टीना दत्ता ने उन्हें हॉट कहा है, जबकि फैंस ने तो उन्हें दीपिका पादुकोण ही कह दिया है।

बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद से लगातार फैंस को प्रियंका की हॉट तस्वीरों की मिल रही ट्रीट

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 का हिस्सा बनीं थीं और पूरे शो के दौरान एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। चारों ओर प्रियंका के नारे लगते दिखाई दे रहे थे, हालांकि प्रियंका बिग बॉस की सेकंड रनरअप रहीं। प्रियंका ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती, लेकिन उन्होंने दर्शकों का प्यार जरूर जीता है, जो आज भी साफ देखा जा सकता है। बिग बॉस 16 तो खत्म हो चुका है, लेकिन प्रियंका का क्रेज अभी भी लोगों में बना हुआ है, एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस को अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों का ट्रीट दे रहीं हैं, वहीं उनके फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरें देख बेकाबू हो जाते हैं और खूब प्यार बरसाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story