×

Priyanka Chahar Choudhary: बेहद हॉट हैं बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

Priyanka Chahar Choudhary Photos: टेलीविजन अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। वह अब तो हर घर में जाना पहचान नाम बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 12:50 PM GMT
Priyanka Chahar Choudhary: बेहद हॉट हैं बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे
X
Priyanka Chahar Choudhary (Photo- Social Media)
Priyanka Chahar Choudhary Photos: टेलीविजन अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। वह अब तो हर घर में जाना पहचान नाम बन चुकीं हैं। वैसे प्रियंका चाहर चौधरी को असली पहचाना तो कलर्स पर आने वाले शो "उड़ारिया" से ही मिल गई थी, लेकिन देशभर में उन्हें नाम और शोहरत, "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनने के बाद ही मिला।

पहले से बेहद हॉट हो गईं हैं प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी ने "बिग बॉस 16" की अपनी पूरी जर्नी के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी। पहले ही दिन से प्रियंका दर्शकों के बीच छा गईं थीं। लेकिन उनके बारे में अगर आपको एक दिलचस्प बात बताएं तो, एक्ट्रेस बिग बॉस 16 के बाद से और भी ज्यादा हॉट हो गईं हैं, जी हां!! अगर यकीन नहीं तो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें ही देख लीजिए।

अपनी तस्वीरों से फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी ने "बिग बॉस" में अपने गेम से हर किसी का दिल जीत लिया था, यहां तक की जनता को पूरा विश्वास भी था कि प्रियंका चाहर चौधरी ही शो जीतेंगी, लेकिन उनके हाथ "बिग बॉस 16" की ट्रॉफी नहीं लग सकी। भले ही प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस की ट्रॉफी न जीती हो, लेकिन उन्होंने करोड़ों जनता का दिल जरूर जीता।

हालांकि अब "बिग बॉस" के बाद से वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। प्रियंका इन दिनों अपना एक से एक हॉट फोटोशूट करा रहीं हैं, जिसे देख उनके फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जा रहें हैं, और बस एकटक उन्हें ही देखते रहते हैं। कभी अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट करते हुए, तो कभी अपनी हॉटनेस दिखा प्रियंका फैंस का दिल जीत रहीं हैं।

प्रियंका चौधरी अपकमिंग प्रोजेक्ट

प्रियंका चाहर चौधरी के प्रोजेक्ट के बारे में आपको बताएं तो वह "बिग बॉस 16" के बाद अंकित गुप्ता के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं। इसके बाद खबर आई कि वह "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनेंगी, हालांकि उन्होंने कहा कि कुछ पर्सनल रीजन की वजह से वो इसका हिस्सा नहीं बन सकीं। हम उनके फैंस को बात दें कि प्रियंका ने कहा है कि वह किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहीं हैं और बहुत जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी सुनाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story