SHOCKED:नहीं पच रहा प्रिंयका का बिना पैंट वाला VIDEO, फैंस ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड- हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। केवल प्रियंका चोपड़ा नहीं, उनके पति निक जोनस ट्रेंडिंग कपल हैं। प्रियंका और निक जोनस का एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बिना पैंट के नज़र आ रहे हैं।

Published by suman Published: January 20, 2020 | 9:53 am
Modified: January 20, 2020 | 9:59 am

मुंबई: बॉलीवुड- हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। केवल प्रियंका चोपड़ा नहीं, उनके पति निक जोनस ट्रेंडिंग कपल हैं। प्रियंका और निक जोनस का एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बिना पैंट के नज़र आ रहे हैं।

 

 

यह पढ़ें….ये भोजपुरिया हीरोइन: करती हैं कमाल, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

वीडियो में दोनों ने ही व्हाइट शर्ट और जुराबें पहन रखी है। इस वीडियो में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं। यह गाना 1980 के व्हाट ए मैन गोटा डू का दूसरा वर्जन है। प्रियंका और निक की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस गानें को लेकर दोनों का सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

 

यह पढ़ें…. खूबसूरत लोकेशंस और प्यार की हदों को पार करते हुए, नए कलेवर में ‘लव आज कल’

 

एक यूजर ने तो दोनों को एक रिस्की बिजनेस कपल तक कह डाला। एक प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में फिल्म ‘द स्काई इस पिंक‘ में नजर आईं एक्ट्रेस अमेजन स्टूडियो की सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘बॉडीगार्ड’ फेम एक्टर रिचर्ड मैडन भी नजर आएंगे।

 

 

प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हैं, और उन्होंने लगभग 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत हिट सीरीज ‘क्वांटिको’ से की, जो एबीसी पर तीन सीजल के लिए प्रसारित हुई। ‘क्वांटिको’ में आने के बाद प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय एक्टर बनीं जिन्होंने अमेरिकी सीरीज में लीड रोल किया, इसी रोल की वजह से उन्हें 2016 में पीपल्स चॉयस अवॉर्ड से भी नवाजा गया। 2016 में प्रियंका चोपड़ा टाइम मैग्जीन के कवर पर आई थीं, और वह 100 सबसे ज्यादा प्रभावशाली की लिस्ट में शामिल थीं। 2018 में उन्हें फोर्ब्स की दुनिया की सबसे ताकतवर महिलाओं की फेहरिस्त में भी शामिल किया गया थ।