×

जानिए अब प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या पहना, आ गईं ट्रोलर्स के निशाने पर

प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jun 2019 7:48 AM GMT
जानिए अब प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या पहना, आ गईं ट्रोलर्स के निशाने पर
X

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो में प्रियंका का काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। फोटो में प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज के साथ गोल्डन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन दिया है। इसके साथ ही एक डांस करते हुए वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें…भारत दौरे पर पाकिस्तान के विदेश सचिव, लग रही हैं ये अटकलें

प्रियंका ने अपनी ब्लैकलेस साड़ी वाली फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि फैशन ग्लोबल कल्चर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो अक्सर सदियों से चली आ रही परंपराओं से उत्पन्न होता है और बदलते मौसम के साथ चेंज होता रहता है।

यह भी पढ़ें…ईद पर ममता बनर्जी का बयान, डरें नहीं मुस्लिम, जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा

'साड़ी' जो भारतीय संस्कृति और प्रतिष्ठित मान्यता से प्राप्त सिल्हूटों में से एक है। साड़ी की सिलव्टों में ही इसकी सुंदरता-चंचलता और स्त्रीत्व का प्रतीक है। मैं इसे पहनकर बहुत ही गर्व फिल करती हूं।

मैगजीन के कवर पेज की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। कवर पेज पर प्रियंका का बैकलेस अवतार देखने को मिल रहा है।

प्रियंका के बैकलेस अवतार को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट की बौछार लगा दी है। प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो में गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने ओपन हेयर किये हुए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story