×

Priyanka Chopra: जब डायरेक्टर ने की थी प्रियंका चोपड़ा संग बदतमीजी, तब सलमान खान ने ऐसे बचाई थी एक्ट्रेस की इज्जत

Priyanka Chopra: आज यहां हम आपको एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 July 2023 9:52 AM GMT
Priyanka Chopra: जब डायरेक्टर ने की थी प्रियंका चोपड़ा संग बदतमीजी, तब सलमान खान ने ऐसे बचाई थी एक्ट्रेस की इज्जत
X
Priyanka Chopra (Image credit: Instagram)

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना जादू चलाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं और ये उनकी मेहनत ही है कि आज वह एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं और वह दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन यहां तक पहुंचना प्रियंका के लिए कभी भी आसान नहीं था। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में बहुत कुछ फेस किया है। एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो शायद ही आपको पता हो।

जब प्रियंका के साथ डायरेक्टर ने की थी बदतमीजी

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब अनफिनिश्ड में अपनी एक फिल्म का किस्सा शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके डायरेक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी। दरअसल, प्रियंका को एक म्यूजिक की शूटिंग के दौरान कहा गया था कि उन्हें एक-एक कर अपने कपड़े उतारने होंगे। इस पर प्रियंका ने सवाल किया था कि क्या वह ज्यादा कपड़े पहन ले ताकि इनर वियर ना दिखे? इस पर प्रियंका को डायरेक्टर ने कहा था कि अगर इनर वियर नहीं दिखाओगे तो लोग फिल्म देखना क्यों पसंद करेंगे। प्रियंका को यह बात काफी बुरी लगी थी, जिसके बाद उन्होंने उसी वक्त उस फिल्म को करने से मना कर दिया था और वहां से चली गई थीं।

सलमान खान ने संभाली थी बात

इसी किस्से के बारे में बताते हुए प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा था, ''मेरे को-स्टार सलमान खान एक बहुत बड़े स्टार थे, वो सिचुएशन को समझ गए और उन्होंने मेरी साइड ली। जब प्रोड्यूसर वहां आए तो उन्होंने उससे बात की ताकि मामला निपटाया जा सके। मुझे नहीं पता सलमान ने उससे क्या कहा, लेकिन जब वो प्रोड्यूसर दोबारा मेरे पास आया तो, उसने मुझसे काफी बेहतर तरह से बात की।''

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान कई फिल्मों में साथ कम कर चुके हैं। हालांकि, इन दिनों दोनों स्टार्स अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। जहां एक तरह सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story