×

जंगल में कर रहे मंगल, प्रियंका व निक जोनस, तस्वीरें बनी गवाह, देखिए PICS

प्रियंका व निक आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं जो उनके फैंस को अच्छा लगता है। प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति निक जोनस संग बीते संडे का दिन काफी एंजॉय किया। यह हम नहीं उनकी तस्वीरें बोल रही हैं। दरअसल, निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं।

suman
Published on: 2 March 2020 4:33 AM GMT
जंगल में कर रहे मंगल, प्रियंका  व निक जोनस, तस्वीरें बनी गवाह, देखिए PICS
X

मुंबई: प्रियंका व निक आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं जो उनके फैंस को अच्छा लगता है। प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति निक जोनस संग बीते संडे का दिन काफी एंजॉय किया। यह हम नहीं उनकी तस्वीरें बोल रही हैं। दरअसल, निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें प्रियंका और निक जंगल में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। यह फोटो कैलिफोर्निया के कारपिनटेरिया की है। निक ने फोटोज के साथ ही लोकेशन भी मेंशन की है साथ ही कैप्शन में 'संडे' लिखा है।

यह पढ़ें....राखी सावंत के बेबाक बोल: शहनाज के पिता इज्जत से लें नाम, स्वयंवर को लेकर कहा-

इस बात से जाहिर है कि दोनों ने बीते रविवार एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया है। निक ने जंगलों और समंदर किनारे फोटो साझा कर फैंस को अपने परफेक्ट संडे के बारे में बताया है। उनकी इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों काउबॉय लुक में नजर आ रहे हैं। फैंस को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्यूटेस्ट काउबॉय।

यह पढ़ें....BIKINI BABE! इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देख फैंस का हुआ बुरा हाल

इसके अलावा निक जोनस ने अपने एल्बम 'सकर' के एक साल पूरे होने पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इनमें वे प्रियंका का हाथ थामे देखे जा सकते हैं। उन्होंने फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा। निक ने कैप्शन में लिखा- 'हमारे पास दुनिया के बेस्ट फैंस हैं और यह सब हमने एक परिवार की तरह किया है।'जहां एक ओर निक अपने म्यूजिक टूर में बिजी थे वहीं प्रियंका अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म की शूट‍िंग में व्यस्त थीं। लेकिन इस टाइट शेड्यूल के बावजूद प्रियंका और निक अक्सर एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल लेते हैं।

suman

suman

Next Story