राखी सावंत के बेबाक बोल: शहनाज के पिता इज्जत से लें नाम, स्वयंवर को लेकर कहा-

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 13 की दिग्गज कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बोल बोले हैं। पिछले दिनों राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि वो उनका नाम इज्जत से लें

Published by suman Published: February 29, 2020 | 1:50 pm

मुंबई: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 13 की दिग्गज कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बोल बोले हैं। पिछले दिनों राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि वो उनका नाम इज्जत से लें और इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कोई कटरीना कैफ है। अब राखी ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई है और शहनाज के शो के बारे में भी बहुत कुछ कहा है।

 

यह पढ़ें.. धर्मेंद्र की पहली शादी पर हेमा ने अब तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा

Rakhi sawant

राखी सावंत ने बताया, “मेरा स्वयंवर तो फर्जी था। रियलिटी शो रियल नहीं होता। मैंने शो पर कभी शादी नहीं की। वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं। मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं।” राखी से जब पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में आप अलग हो गई थीं तो उन्होंने कहा, “मैंने शादी नहीं की थी। हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी। वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं। हकीकत में सब बहुत अलग होता है। अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए। ये पूरी तरह से आप पर होता है। चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता।”

 

यह पढ़ें..सिर्फ रील में नहीं रियल है पारस-माहिर का प्यार, अब करने जा रहें शादी!

शहनाज के स्वयंवर के बारे में राखी सावंत ने कहा कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं। जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था।  मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था। उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था।  मेरे पिता का निधन हो गया था। राखी ने बताया कि उन पर उनके भाई और मां की जिम्मेदारी थी। उन्होंने बताया कि कुछ गलत काम करने से अच्छा स्वयंवर करना था। उस पैसे से मैंने मुंबई में एक घर खरीदा।राखी से जब पूछा गया कि क्या शहनाज ने ये शो करके गलत किया है तो उन्होंने कहा कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं। हालांकि मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे।