×

Arjun Rampal: 17 साल की उम्र में अर्जुन रामपाल की बेटी ने किया रैम्प वॉक, खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं हुईं फेल

Arjun Rampal daughter Myra: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्मों में अपने एक से एक दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है |

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2023 1:49 PM GMT
Arjun Rampal: 17 साल की उम्र में अर्जुन रामपाल की बेटी ने किया रैम्प वॉक, खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं हुईं फेल
X
Arjun Rampal Younger Daughter Myra Rampal walked ramp (Photo- Social Media)
Arjun Rampal daughter Myra: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्मों में अपने एक से एक दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है और उनका ये पोस्ट उनकी लाडली बेटी मायरा रामपाल के लिए है।

अर्जुन ने लाडली मायरा ने किया रैम्प वॉक डेब्यू

अर्जुन रामपाल और उनकी एक्स वाइफ मेहर जेसिया (जो खुद एक जानी मानी मॉडल थी) की बेटी मायरा रामपाल ने मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर हुए प्री-फॉल फैशन शो 2023 के जरिए रैम्प वॉक पर अपना डेब्यू किया, और अपना जलवा बिखेरा। महज 17 साल की उम्र में मायरा रामपाल रैम्प पर वॉक कर चर्चा में आ गईं हैं।

मायरा को रैम्प वॉक करता देख इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मायरा की एक फोटो शेयर की और साथ ही बेटी के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा। अर्जुन द्वारा शेयर की फोटो मायरा के रैम्प वॉक के दौरान की है। इस फोटो के साथ अभिनेता कैप्शन में लिखते हैं, "आज मेरी खूबसूरत छोटी प्रिंसेस, अपने पहले रनवे पर चलीं। वह भी #christiandior के लिए। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि उसने यह सब अपनी योग्यता के दम पर किया। ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक। सभी टफ प्रतियोगिता से होकर उसे चुना गया। उसने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है। बधाई हो @myra_rampal तुम एक स्टार हो।"

किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां

अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां माहिका और मायरा बेहद खूबसूरत हैं। दोनों खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं। इतनी छोटी सी उम्र में ही दोनों काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि मायरा का सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक है और उन्हें 39.4K लोग फॉलो करते हैं वहीं माहिका का अकाउंट प्राइवेट है। मायरा के अकाउंट पर आपको उनकी एक से एक कातिलाना फोटो देखने को मिलेंगी।

मायरा फोटो-

अर्जुन रामपाल पर्सनल लाइफ

बताते चलें कि अर्जुन रामपाल ने 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया संग शादी की थी और फिर साल 2019 में अभिनेता ने मेहर जेसिया से तलाक ले लिया था। अर्जुन और मेहर जेसिया की दो बेटियां हैं माहिका और मायरा। एक्स वाइफ से तलाक के बाद अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अबतक शादी नहीं की है, लेकिन दोनों का एक बेटा एरिक है।
View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story