दिग्गज एक्ट्रेस को कोरोना: किसान प्रदर्शन में हुई थी शामिल, अब पॉजिटिव

देश में हर तरफ कोरोना फैला हुआ और इसके चपेट में लगभग सभी आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Published by Roshni Khan Published: September 27, 2020 | 3:35 pm
Modified: September 27, 2020 | 4:00 pm
himanshi khurana and shehnaz gill

दिग्गज एक्ट्रेस को करोना: किसान प्रदर्शन में हुई थी शामिल, अब पॉजिटिव (social media)

मुंबई: देश में हर तरफ कोरोना फैला हुआ और इसके चपेट में लगभग सभी आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ये जानकारी सभी को दी है। उन्होंने पंजाब के किसानों साथ प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। भारत बंद के अंदर किए गए प्रदर्शन में हिमांशी भी शामिल हुई थीं। ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना सभी को भी खतरे में डाल देता है जो उस प्रदर्शन में शामिल थे।

ये भी पढ़ें:Jio का धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लान, 999 रुपए में 200 GB हाई-स्पीड डेटा

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव

एक्ट्रेस हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे लिखती हैं- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है।

https://www.instagram.com/p/CFoTAKRBmJM/

ये भी पढ़ें:दीपिका की खास सिगरेट ‘डूब’, जिसका करती हैं ये इस्तेमाल

किसानों के प्रदर्शन में हुईं शामिल

आपको बता दें कि हिमांशी ने पंजाब के किसानों संग कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उस टाइम उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों के साथ खड़ी नहीं दिख रही है। उनके बॉयफ्रेंड आसिम ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी। लेकिन अब प्रदर्शन के बाद उनका कोरोना पॉजिटिव आना सभी के लिए चिंता की बात बन गयी है। अब वे प्रदर्शन के समय कितनों के संपर्क में आईं, ये जानना बहुत बड़ी चुनौती साबित होने वाली है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App