×

डिंपी गांगुली ने शेयर की बेटे की फोटो, रह चुकी हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ

राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली 12 अप्रैल को दूसरी बार मां बनी थीं। मां बनने के सातवें दिन अभिनेत्री ने बेबी ब्वॉय की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में डिंपी का बेटा अपने पिता और बहन के पास सोता हुआ दिखाई दे रहा है।  डिंपी ने इस तस्वीर को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'सौभाग्यशाली।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी बनाया।

suman
Published on: 18 April 2020 4:10 AM GMT
डिंपी गांगुली ने शेयर की बेटे की फोटो, रह चुकी हैं राहुल महाजन की एक्स वाइफ
X

मुंबई : राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली 12 अप्रैल को दूसरी बार मां बनी थीं। मां बनने के सातवें दिन एक्ट्रेस ने बेबी ब्वॉय की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में डिंपी का बेटा अपने पिता और बहन के पास सोता हुआ दिखाई दे रहा है। डिंपी ने इस तस्वीर को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'सौभाग्यशाली।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी बनाया।

यह पढ़ें...किसानों के लिए बड़ी राहत: ट्रंप ने की 19 बिलियन डॉलर के राहत पैकेज की घोषणा

डिंपी के इस पोस्ट पर यूजर्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले डिंपी ने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए एक और तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में बच्चे के केवल पैर दिखाई दिए थे। डिंपी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू...आर्यन रॉय।'डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी। राहुल और डिंपी की मुलाकात 'राहुल का स्वयंवर' शो के दौरान हुई थी।

वहीं पर दोनों ने शादी की थी। शादी के बाद कई बार मारपीट की खबरें आईं। इसके बाद डिंपी ने राहुल से तलाक ले लिया और कुछ वक्त बाद रोहित रॉय संग सात फेरे ले लिए। डिंपी गांगुली इस वक्त फ्रांस में हैं। वह अपने पति और बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। डिंपी ने मॉडल के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

यह पढ़ें...फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने कोरोना को दी मात, खुशी में कही ये बात

डिंपी ने साल 2010 में 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कहानी चंद्रकांता की', 'ससुराल गेंदा फूल' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल में काम किया। इसके साथ ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' के अलावा 'नच बलिए 5' में भी नजर आईं।

suman

suman

Next Story